Begin typing your search above and press return to search.

Entertainment News: नम्रता सेठ के साथ अपने रिश्ते के बारे में अभिनेता वरुण सूद ने खुलकर की बात...

Entertainment News: नम्रता सेठ के साथ अपने रिश्ते के बारे में अभिनेता वरुण सूद ने खुलकर की बात...
X
By Gopal Rao

Entertainment News: मुंबई। सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' की अपनी सह-कलाकार नम्रता सेठ के साथ अपने रिश्ते के बारे में अभिनेता वरुण सूद ने खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा कि वह शो के सेट पर उनके साथ मजाक करते थे, और बताया कि उनके साथ शूटिंग करना मजेदार था।

सिजलिंग केमिस्ट्री से लेकर दिल छू लेने वाले पलों तक, वरुण और नम्रता शो में अहान कोठारी और कर्मा तलवार के रूप में अपनी-अपनी भूमिकाएं निभाते हुए अपना ए-गेम लेकर आए हैं। उसी के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, "मुझे लगता है कि नम्रता और मैं सेट पर बहुत शांत थे। क्योंकि हम दोनों मानसिक रूप से तैयार थे कि यह सबसे बड़े शो में से एक होगा जो हम कर रहे हैं।'' उन्‍होंने कहा, '' कैमरे पर जब मैं शूटिंग कर रहा था तो नम्रता के लिए मैं सिर्फ एक अच्छा व्यवहार करने वाला व्यक्ति था, मैं एक शिष्टाचार वाला व्यक्ति था जो हर चीज का सम्मान करता है और बहुत विनम्रता से बोलता है। लेकिन कैमरे के बाहर मैं वास्तव में उसके लिए थोड़ा परेशान करने वाला था।''

वरुण ने आगे बताया कि कैसे वह सेट पर नम्रता के साथ प्रैंक करते थे। अभिनेता ने कहा, "कई बार आउटडोर शूटिंग के दौरान मैंने उस पर कीड़े फेंक दिए। मुझे अभी पता चला है कि उसे कीड़े-मकोड़े पसंद नहीं हैं। मैं उसके साथ सबसे ज्यादा मजाक कर रहा था और उसके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया।" वरुण ने कहा, "वह एकमात्र व्यक्ति हैं जिनके साथ मैंने अपने अधिकतम दृश्य शूट किए हैं और यह वास्तव में मजेदार था, मेरी सबसे अच्छी सह-कलाकारों में से एक निश्चित रूप से नम्रता होंगी।" वरुण ने अहान कोठारी का शानदार किरदार निभाया है, जो इंद्राणी कोठारी (रवीना टंडन द्वारा अभिनीत) की आंखों का तारा है। आर.ए.टी फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 26 जनवरी को डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story