Begin typing your search above and press return to search.

Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, ED इस मामले में करेगी जांच

Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव(YouTuber Elvish Yadav) से जुडी एक बड़ी सामने आई है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है.

Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, ED इस मामले में करेगी जांच
X
By Neha Yadav

Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव(YouTuber Elvish Yadav) से जुडी एक बड़ी सामने आई है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. जल्द ही एल्विश को समन जारी किया जायेगा.

रेव पार्टी मामले में पूछताछ

जानकारी के मुताबिक़, सांपों के जहर निकालकर रेव पार्टी मामले में ईडी ने एल्विश के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. जिसे लेकर लखनऊ स्थित जोनल कार्यालय ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जल्द ही एल्विश को समन भेजा जाएगा. एल्विश के पास कई महंगी कारों के काफिला है ईडी इसकी भी जांच करेगी. इसके अलावा ईडी बड़े होटल रिसॉर्ट्स और फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ करेगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story