Begin typing your search above and press return to search.

Elvish Yadav Death Threats: यूट्यूबर एल्विश यादव को मिली जान से मारने की धमकी, इस बयान पर बुरी तरह फंसे...

Elvish Yadav Death Threats: यूट्यूबर एल्विश यादव को मिली जान से मारने की धमकी, इस बयान पर बुरी तरह फंसे...

Elvish Yadav Death Threats
X

Elvish Yadav

By Gopal Rao

Elvish Yadav Death Threats: मुंबई। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का कंट्रोवर्सी से गहरा नाता है। आए दिन एल्विश यादव किसी न किसी विवाद में फंस जाते हैं। अब एक बार फिर से यूट्यूबर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रह है कि एल्विश यादव को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

दरअसल, एल्विश यादव ने 'ऑल आईज ऑन राफा' का समर्थन करने वाले लोगों के विरोध में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'ऑल आईज ऑन पीओके' का पोस्ट साझा किया था। जिसको लेकर एल्विश यादव को सोशल मीडिया पर डेथ थ्रेट्स मिल रही हैं। एल्विश यादव ने अपने पोस्ट में लिखा था, "मैं किसी भी धर्म के लोगों की हत्या की निंदा करता हूं लेकिन फिर भी मेरी आंखें पीओके की तरफ हैं।" हालांकि एल्विश यादव के इस पोस्ट को देखकर जहां कुछ लोग यूट्यूबर का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों को उनके पोस्ट से मिर्ची लग गई है। केवल इतना ही नहीं कई लोग सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "तुझे क्या लगता है कि तू राफा की जगह पीओके लिखेगा तो कूल लगेगा।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "कुर्बानी आ रही है।" एल्विश यादव ने धमकी के पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, "अभी से डेथ थ्रेट्स मिलने लगी हैं मतलब कुछ तो बात है तो मिर्ची लग गई इनको।"

बता दें कि इजरायल और फिलिस्तीन के बीच कुछ महीनों से जंग चल रही है। इजरायल ने फिलिस्तीन के राफा में कुछ दिनों पहले हवाई हमला किया था, जिसमें बच्चों और महिलाओं समेत 45 लोगों की मौत हो गई थी। ऐसे में आलिया भट्ट से लेकर रणबीर कपूर, स्वरा भास्कर, रणबीर कपूर, करीना कपूर समेत बॉलीवुड के लगभग सभी सेलेब्रिटीज ने इस हमले का विरोध किया। हालांकि एल्विश यादव ने राफा का समर्थन करने वाले सेलेब्स पर अपने पोस्ट के जरिए जमकर गुस्सा निकाला।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story