Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस कृति सेनन कर रही प्रभास को डेट... वरुण धवन ने किया बड़ा खुलासा...बोले-दिल में सिर्फ...

एक्ट्रेस कृति सेनन कर रही प्रभास को डेट... वरुण धवन ने किया बड़ा खुलासा...बोले-दिल में सिर्फ...
X
By NPG News

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हो गई है. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. बता दें कि इससे पहले दोनों एकसाथ फिल्म दिलवाले में नजर आए थे। इस फिल्म में भी उनका साथ लोगों को खूब पसंद आया था। वरुण और कृति इस फिल्म के जमकर प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में दोनों टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा के मंच पर नजर आए. दोनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान वरुण धवन ने कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया.

दरअसल वरुण धवल और कृति सेनन बैठे थे.जिसके बाद शो में ,जज और फिल्म निर्माता करण जौहर ने वरुण से बॉलीवुड की कुछ सिंगल हीरोइन का नाम लेने के लिए कहा .वरुण ने जो लिस्ट दी ,उसमे से कृति का नाम गायब था. वीडियो में करन वरुण से सवाल करते हैं की कृति का नाम लिस्ट में क्यों नहीं था .वरुण जवाब देते हैं ,'कृति का नाम इसलिए नहीं था ,क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है .एक आदमी है,जो मुंबई में नहीं है ,वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ। वरुण की बातें सुनने के बाद कृति हंसने लगती हैं. बता दें कि प्रभास इन दिनों दीपिका के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग में बिजी हैं. बता दें कि कृति और प्रभास स्टारर ये फिल्म जून 2023 में रिलीज हो रही है.

हाल ही में झलक दिखला जा 10 का फिनाले प्रसारित हुआ है। इस शो को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे थे. वरुण और कृति ने भी जजों के पैनल को ज्वाइन किया और इसी दौरान वरुण धवन ने कृति और प्रभास के रिश्ते को लेकर हिंट दे किया. बता दें कि कृति सेनन प्रभास के साथ फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं.

Next Story