Begin typing your search above and press return to search.

Dunki Movie: शाहरुख की फिल्म के गाने पर जमकर झूमे फैन्स, थियेटर के अंदर फोड़े पटाख़े और नाचे...देखिए वीडियो....

Dunki Movie: शाहरुख की फिल्म के गाने पर जमकर झूमे फैन्स, थियेटर के अंदर फोड़े पटाख़े और नाचे...देखिए वीडियो....
X
By Gopal Rao

Dunki Movie: मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज 'डंकी' किसी जश्न से कम नहीं रही। सिनेमाघरों में प्रशंसक 'लुट पुट' गाने पर नाचते और पटाखों के साथ झूमते नजर आए।

एक ही साल में तीसरी बार बड़े पर्दे पर अपने पसंदीदा स्टार शाहरुख की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक सिनेमाघरों में उमड़ पड़े। जश्न मनाते प्रशंसकों की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छा गई हैं। एक वीडियो में दिखाया गया है, प्रशंसक थिएटर के अंदर स्क्रीन के पास 'लुट पुट' ट्रैक पर नाच रहे हैं। एक क्लिप में प्रशंसकों को 'डंकी' के कटआउट के साथ आतिशबाजी करते हुए भी दिखाया गया है।

फिल्म का पहला शो मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी में प्रदर्शित किया गया था। प्रशंसक फिल्म के पहले दिन के शो में पार्टी पॉपर्स लेकर आए। गेयटी गैलेक्सी में शाहरुख खान का एक बड़ा कट-आउट भी लगाया गया था, जहां प्रशंसकों ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया।

फिल्म में विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, ​​दीया मिर्जा और सतीश शाह भी हैं। 2023 में शाहरुख ने 'पठान' और 'जवान' से बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी सफलता प्राप्त की थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story