Begin typing your search above and press return to search.

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोंस का तलाक?.... एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से हटाया 'निक जोंस' सरनेम, कमेंट कर बताई सच्चाई

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोंस का तलाक?.... एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से हटाया 'निक जोंस' सरनेम, कमेंट कर बताई सच्चाई

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोंस का तलाक?.... एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से हटाया निक जोंस सरनेम, कमेंट कर बताई सच्चाई
X
By NPG News

मुंबई 23 नवंबर 2021 I प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं. दोनों का रोमांटिक अंदाज आए दिन फैन्स का दिल जीत लेता है. हालांकि, यह जोड़ी फिलहाल दूसके वजहों से चर्चा में है और वो है दोनों की बीच तलाक की खबर की अफवाहें. बीते सोमवार को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम बायो से पति निक जोनास (Nick Jonas) का सरनेम हटा दिया था और तभी से फैन्स में इस बात को लेकर चर्चा है कि कहीं दोनों तलाक तो नहीं ले रहे. अब इन्हीं खबरों के बीच निक जोनास का एक जिम वीडियो सामने आया है, जिस पर प्रियंका चोपड़ा ने भी रिएक्ट किया है. निक जोनस ने तलाक की खबरें आने के बाद एक फिटनेस वीड‍ियो साझा क‍िया है. वे जिम में डंबल्स उठाते नजर आए. अपने बाइसेप्स पर फोकस करते हुए निक इस वीड‍ियो में तलाक की खबरों से बेपरवाह, अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. मुद्दे की बात तो ये है कि निक के इस वीड‍ियो पर पत्नी प्र‍ियंका का भी स्वीट कमेंट आया है. प्र‍ियंका ने लिखा- 'Damn! मैं तुम्हारी इन बांहों पर मर चुकी हूं.'


तलाक की खबरें आने के बाद निक जोनास की वीड‍ियो :- ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फेल गई। वहीं, इन खबरों के बीच अब निक जोनस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर प्रियंका ने कमेंट कर इन अफवाहों के बारे में बताया है कि इनमें कितनी सच्चाई है। निक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, निक जोनस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में निक काफी टफ लुक देते हुए देखे जा सकते हैं। निक ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'सोमवार प्रेरणा। चलो इसे हासिल करते है।' निक के इस वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा ने बेहद ही प्यारा कमेंट किया है, जिससे उन्होंने साफ कर दिया कि उनके और निक के बीच में सब कुछ ठीक हैं और वह दोनों तलाक नहीं ले रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने दिए रिएक्शन :- इससे पहले, मां मधु चोपड़ा ने बेटी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक पर रिएक्शन दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी प्रियंका चोपड़ा और निक (Priyanka Nick Divorce Rumours) की शादी में चल रही परेशानी की अफवाहों के बारे में बात की और कहा कि, "यह सब बकवास है, अफवाहें न फैलाएं." तो निक के लिए प्र‍ियंका का यह प्यार भरा कमेंट तलाक की खबरों को महज अफवाह साबित करता है. दोनों के बीच प्यार का सफर अभी भी पहली मुलाकात की तरह जारी है. दूसरी ओर प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा ने भी इन खबरों को अफवाह बताया है. उन्होंने लोगों से इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाने की अपील की है.


हिंदू-ईसाई रीति-रिवाजों से हुई थी शादी :- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में राजस्थान के जोधपुर में रॉयल वेडिंग की थी. पहले दोनों की शादी हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाजों से संपन्न हुई. प्रियंका निक से तब मिलीं जब वह हॉलीवुड शो और फिल्मों में अभिनय करने के लिए अमेरिका गई थीं. प्रियंका के इंस्टाग्राम बायो में अब प्रियंका चोपड़ा जोनास की जगह पर सिर्फ उनका पहला नाम है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साल 2018 में जयुपर में एक भव्य शादी की थी. जिसमें शामिल होने के लिए निक का पूरा परिवार भारत आया था. इस शादी की कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. बॉलीवुड की एक जानीमानी अभिनेत्री प्रियंका, निक से तब मिलीं जब वह हॉलीवुड शो और फिल्मों में अभिनय करने के लिए अमेरिका गई थीं. कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि, उपहार के रूप में उन्हें जो आभूषण मिला था वह उनकी सगाई की अंगूठी थी. फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन वोग से बातचीत में उन्होंने कहा था कि, निक जोनस द्वारा गिफ्ट की गई उनकी सगाई की अंगूठी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आई. निक ने 2018 में कथित तौर पर लगभग 2,00,000 डॉलर की कीमत वाली अंगूठी भेंट की थी.



Next Story