Begin typing your search above and press return to search.

दिलचस्प किस्सा: 6 महीने में तीसरी बार हुई लड़की की शादी, गांववालों ने एक न सुनी, और फिर जबरन लगवा दिए...देखें वीडियो...

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा और मंदिर में जबरन उसकी शादी करा दी। दोनों इस शादी से इनकार करते रहे लेकिन गांववालों ने उसकी एक न सुनी और उनकी शादी करा दी।

दिलचस्प किस्सा: 6 महीने में तीसरी बार हुई लड़की की शादी, गांववालों ने एक न सुनी, और फिर जबरन लगवा दिए...देखें वीडियो...
X
By NPG News


बिहार I शादी के कई किस्से आपने सुने होंगे, ठीक ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा बिहार के बेगूसराय से सामने आया है। जहां शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा और मंदिर में जबरन उसकी शादी करा दी। दोनों इस शादी से इनकार करते रहे लेकिन गांववालों ने उसकी एक न सुनी और उनकी शादी करा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकरी के मुताबिक, खोदावंदपुर थाना इलाके के बरियारपुर पूर्वी गांव का यह मामला है। बताया जा रहा है कि छह माह अंदर लड़की की यह तीसरी शादी है। जो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। दुल्हन आरती कुमारी (20) बेगूसराय मुफ्फसिल थाना इलाके के मुबारकपुर गांव की रहने वाली है। उसकी पहली शादी वीरपुर थाना क्षेत्र के टांरी गांव में एक युवक से हुई थी। लेकिन शादी किसी कारण ज्यादा दिन नहीं चली तो रिश्तेदारों ने उसकी दूसरी शादी गांव के नीतीश कुमार नाम के युवक से करा दी। इस दौरान आरती के संबंध नीतीश के दोस्त सिंटू से हो गए। दोनों छिप-छिपकर मिलने लगे। इस दौरान रविवार रात दोनों को मिलते हुए गांववालों देख लिया और पकड़कर गांव के मंदिर में जबरन करा दी और दोनों वहां से चले गए। दोनों के परिजन इनकी खोज में लगे हैं। लेकिन अब तक इनका कुछ पता नहीं चल पाया है। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखिए वीडियो....

Next Story