Begin typing your search above and press return to search.

Dharmendra-Bobby Deol: फिल्म 'एनिमल' को लेकर धर्मेंद्र ने 'प्रतिभाशाली' बेटे बॉबी को दी बधाई, तस्वीर साझा क्र खी ये बात...

Dharmendra-Bobby Deol: फिल्म एनिमल को लेकर धर्मेंद्र ने प्रतिभाशाली बेटे बॉबी को दी बधाई, तस्वीर साझा क्र खी ये बात...
X
By Gopal Rao

Dharmendra-Bobby Deol: मुंबई। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' में अपने बेटे बॉबी देओल के अभिनय की सराहना की और उन्हें 'प्रतिभाशाली' बताया।

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'एनिमल' में बॉबी ने एक खतरनाक विलेन की भूमिका निभाई है। धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से बॉबी की एक तस्वीर साझा की और अपने बेटे की प्रशंसा करने के साथ-साथ 'एनिमल' की समीक्षा दी। 'शोले' फेम अभिनेता ने लिखा: "मेरे प्रतिभाशाली बॉब," उसके बाद गुलाबी दिल वाले इमोजी। बॉबी ने पोस्ट पर टिप्पणी की और कहा: "लव यू पा।" फैन्स ने लिखा, 'बम परफॉर्मेंस, डायलॉग्स के बजाय आंखों से ज्यादा बातें।' एक अन्य यूजर ने कहा: “यह साल देओल की वापसी के नाम है। ऐसा करो कि दुनिया याद रखे।”

इससे पहले आईएएनएस से बात करते हुए बॉबी ने मूक किरदार निभाने की चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की थी। “मैं एक ऐसा किरदार निभाना चाहता था जो मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर हो। मैं चाहता हूं कि यह और अधिक चुनौतीपूर्ण हो क्योंकि यह एक व्यक्ति का सर्वश्रेष्ठ बाहर लाता है और मुझे लगता है कि मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है।'' 'एनिमल' 'कबीर सिंह' फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा सह-लिखित, संपादित और निर्देशित है। 'एनिमल' में रणबीर, अनिल कपूर, बॉबी और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और सुरेश ओबेरॉय भी हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story