Begin typing your search above and press return to search.

Dharmendra 88th Birthday: धर्मेंद्र ने फैन्स के साथ मनाया 88वां जन्मदिन, केक कटते हुआ VIDEO वायरल, देखिए ...

Dharmendra 88th Birthday: धर्मेंद्र ने फैन्स के साथ मनाया 88वां जन्मदिन, केक कटते हुआ VIDEO वायरल, देखिए ...
X
By Gopal Rao

Dharmendra 88th Birthday: मुंबई। अनुभवी बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र, जिन्हें हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था, ने शुक्रवार को मुंबई के जुहू इलाके में अपने घर पर 88वां जन्मदिन मनाया।

अभिनेता ने इस खास दिन को अपने फैंस के साथ मनाया और उनके बड़े बेटे सनी देओल ने भी पैपराजी के लिए उनके साथ पोज दिया। एक्टर ने एक बड़ा केक काटा। केक में अभिनेता की तस्वीरें थीं। धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ''मेरे पहले प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं जिन लोगों को जानती हूं उनमें सबसे मजबूत और सबसे प्यारा शख्स हैं।'' ईशा देओल ने पोस्ट किया, ''जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे पापा, मैं आपसे प्यार करती हूं... मैं प्रार्थना करती हूं कि आप हमेशा खुश, स्वस्थ और मजबूत रहें। मैं बस आपसे प्यार करती हूं।''

इस साल देओल परिवार ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, पहले धर्मेंद्र की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी हिट रही, उसके बाद सनी देओल-स्टारर 'गदर 2' ने बॉक्स-ऑफिस पर ऐतिहासिक सफलता दर्ज की। सनी के छोटे बेटे राजवीर देओल ने 'दोनों' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। और अब, रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' में अपनी छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिका के लिए बॉबी देओल को काफी सराहना मिल रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story