Begin typing your search above and press return to search.

Devoleena Bhattacharjee : "साथ निभाना साथिया " की 'गोपी बहु' रचाने जा रही है शादी ,मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें हो रही है वायरल

Devoleena Bhattacharjee : साथ निभाना साथिया  की गोपी बहु रचाने जा रही है शादी ,मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें हो रही है वायरल
X
By NPG News

मुंबई। स्टार प्लस की मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया 'में गोपी बहु का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी रचाने जा रही है शादी ,इंस्टाग्राम में शेयर की अपनी हल्दी वाली तस्वीरें .वैसे तो देवोलीना कैमरे से काफी समय से दूर हैं ,लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में बनी रही हैं। वही देवोलीना अपने इश्क के चर्चे में बनी रहती थी। देवोलीना के जीवनसाथी कोई और नहीं बल्कि उनके साथ सीरियल में जुड़े रहने वाला विशाल सिंह ही है ,जिनके साथ देवोलीना अपनी शादी के तस्वीरों में नजर आ रही है,इन्हे देख फैंस अचम्भित रह गए और दावा कर रहे है की उनकी प्यारी गोपी बहु सीक्रेट शादी करने जा रही हैं।

टीवी एक्टर्स देवोलीना और उनके बॉयफ्रेंड विशाल सिंह की शादी की खबरे आए दिन मीडिया में आ रही है ,और इंस्टाग्राम में भी देवोलीना अपने और विशाल सिंह की तस्वीरें अपलोड कर रही थी ,लेकिन आज तो कुछ ऐसे तस्वीरें शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने हाथो में मेहंदी और गालो में हल्दी लगी हुई तस्वीरें शेयर की है.वही उनके साथ विशाल सिंह भी नजर आ रहे है, जिनसे लग रहा है की देवोलीना सीक्रेट शादी कर रही है,और इन तस्वीरों में वह दोनों काफी खुश नजर आ रहे है।


क्या सुच में शादी कर रही है गोपी बहु?

फैंस के दिमाग में अब यह सवाल उठ रहे है की ,क्या गोपी बहु सुच में शादी करने जा रही है? और हाल में ही गोपी बहु अपने भाई की शादी अटेंड करने गुवाहाटी आई थीं।

बीते दिनों देवोलीना और विशाल की एक फोटो वायरल हुआ था, जिसमें अभिनेता उन्हें प्रपोज करते दिखाई दे रहे थे। लेकिन बाद में दोनों ने साफ कर दिया था कि वह म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन कर रहे थे।

Next Story