Begin typing your search above and press return to search.

देसी गर्ल ने पहनी ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस, दिए ऐसे पोज फैंस हुए शॉक्ड.... देखें Bold Look

देसी गर्ल ने पहनी ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस, दिए ऐसे पोज फैंस हुए शॉक्ड.... देखें Bold Look
X
By NPG News

मुंबई 17 दिसंबर 2021 I बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपने लुक से फैन्स के होश उड़ा दिए हैं। इन लेटेस्ट फोटोज़ में प्रियंका का बोल्ड एंड ग्लैमरस स्टाइल देख फैन्स तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब हॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं वहां की सुपरस्टार वाली लिस्ट में जगह बना रही हैं. वह कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं और आने वाले समय में 'मैट्रिक्स' जैसी फिल्म में नजर आने के लिए तैयार हैं. वहीं वह सोशल मीडिया पर दुनिया की मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटीज में शुमार हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्होंने अब एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फोटो शूट कराया है. ये तस्वीरें प्रियंका के दुनिया भर के फैंस को मदहोश कर रही है.

प्रियंका चोपड़ा ब्लैक नेट वाली ड्रेस के ऊपर ब्लैक ब्लेजर पहने नजर आ रहीं हैं, जिसमें वो बेहद हॉट लग रहीं हैं। उन्होंने एक ब्लैक नेट की ड्रेस पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने एक ब्लैक कलर का ब्लैजर पहना है जो आगे से खुला हुआ है. प्रियंका चोपड़ा इन तस्वीरों में हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश लग रहीं हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'मैट्रिक्स' में नजर आएंगीं। इन फोटोज़ में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बालों की पोनीटेल बांधी और चेहरे पर लटों को निकाला।

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा को उनकी लुक्स, स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है। इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने अपने बालों को एक पोनी के रूप में बांधा हुआ है. एक तस्वीर में उन्होंने बालों को खोला हुआ है.-

प्रियंका का ये डार्क मेकअप और बोल्ड ड्रेस वाला लुक उनके फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि तस्वीरों को एक घंटे में ही लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. इन तस्वीरों के साथ प्रियंका ने बताया है कि उन्होंने मैट्रिक्स की शूटिंग को रैपअप कर दिया है. मतलब साफ है कि जल्द ही प्रियंका की ये बिग बजट फिल्म रिलीज होने वाली है.

Next Story