Begin typing your search above and press return to search.

Deepika Padukone Ka Naya Tattoo: अरे ये क्या बवाल है दीपिका पादुकोण के कान के पीछे लिखा किसका नाम? नया टैटू देख फैंस हैरान...

Deepika Padukone Ka Naya Tattoo: अरे ये क्या बवाल है दीपिका पादुकोण के कान के पीछे लिखा किसका नाम? नया टैटू देख फैंस हैरान...
X
By NPG News

Deepika Padukone Ka Naya Tattoo - मुबंई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ऑस्कर्स 2023 पर ब्लैक रंग का गाउन पहनकर पहुंची, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका पादुकोण की तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं, जिन्हें देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दीपिका पादुकोण ब्लैक रंग की ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं, जिस कारण हर कोई उनकी खूबसूरत पर जान न्योछावर करने में लगा हुआ है। दीपिका पादुकोण की इस ड्रेस की खास बात यह भी है कि इसमें उनका नया टैटू रिवील हो गया है। दीपिका पादुकोण ने सालों पहले अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया था, जिसे उन्होंने बाद में मिटवा दिया था। हालांकि एक बार फिर से उन्होंने अपने शरीर पर टैटू गुदवाया है।


दीपिका पादुकोण का नया टैटू को लेकर चर्चा:- खैर, 95th Academy अवॉर्ड्स में पहुंचीं दीपिका पादुकोण के ग्लैमर के अलावा अपने नए टैटू को लेकर भी चर्चा में हैं। इस बार दीपिका ने गर्दन पर नहीं बल्कि कान के पीछे गर्दन से ऊपर नया टैटू बनवाया है जो बेहद खास है। दीपिका के इस टैटू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई है, जिसमें 82°E लिखा नजर आ रहा है। दीपिका के इस टैटू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई है, जिसमें 82°E लिखा नजर आ रहा है।


दरअसल, दीपिका के इस टैटू के पीछे इसी नाम के प्रीमियम और हाई परफॉर्मेंस प्रॉडक्ट्स स्किनकेयर ब्यूटी ब्रैंड का किस्सा छिपा है। अब दीपिका अपने इस प्रॉडक्ट के साथ एक्टिंग के अलावा बिजनसवुमन की भूमिका में छा आ गई हैं। याद दिला दें कि इससे पहले दीपिका अपनी गर्दन पर RK वाले टैटू को लेकर चर्चा में रही थीं, जिसे उन्होंने रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप के दौरान बनवाया था। रणवीर सिंह से रिलेशनशिप के दौरान उन्होंने अपने इस टैटू को चेंज करवाकर उसका डिजाइन फूलों की तरह बदलवाया था।



Next Story