Begin typing your search above and press return to search.

दीपिका पादुकोण गंभीर: सेट पर बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती... जानें

दीपिका पादुकोण गंभीर:  सेट पर बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं भर्ती... जानें
X

Deepika Padukone

By NPG News

मुंबई 16 जून 2022 I बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फैंस के लिए बुरी खबर है. एक्ट्रेस की हाल ही में तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद तुरंत उन्हें हैदराबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया।

दरअसल, हैदराबाद अपने 'प्रोजेक्ट के' के सिलसिले में गई थीं. वहां एक्ट्रेस इसकी शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण साउथ के सुपरस्टार प्रभास संग नजर आएंगी. यह शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में हो रही थी. कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण की तबीयत अब ठीक है. दीपिका पादुकोण की टीम की ओर से अभी तक इस रिपोर्ट पर कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की जहां दीपिका पादुकोण शूटिंग कर रही थीं, वहीं अचानक ही एक्ट्रेस ने काफी घबराहट महसूस की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. बाद में वह शूटिंग पर वापस भी लौट आईं. हालांकि, अभी तक इन चीजों पर भी दीपिका पादुकोण की टीम से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. हेल्थ समस्या को लेकर यह अभी अनुमान ही लगाया जा रहा है.

दीपिका पादुकोण रविवार 12 जून के दिन कमिनेनी अस्पताल गई थीं जो हैदराबाद में हैं. तबीयत अचानक बिगड़ने को लेकर वह डॉक्टर से कंसल्ट करने के लिए गई थीं. उन्हें उसी दिन डॉक्टर ने चेकअप के बाद वापस भेज दिया था. कमिनेनी अस्पताल, दीपिका पादुकोण की तबीयत को लेकर कोई जानकारी देने के लिए तैयार नहीं है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दीपिका, मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं.

Next Story