Begin typing your search above and press return to search.

दीपिका पादुकोण ने लाल ड्रेस पहन बनीं लाल मिर्ची, देखें धड़कन बढ़ाने वाली तस्वीरें...

दीपिका पादुकोण ने लाल ड्रेस पहन बनीं लाल मिर्ची, देखें धड़कन बढ़ाने वाली तस्वीरें...
X
By NPG News

मुंबई 22 जनवरी 2022 I बॉलीवुड फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर कर हंगामा मचा दिया है। दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं, उससे ज्यादा वो अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों अदाकारा अपनी अपकमिंग मूवी 'गहराइयां' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस मूवी में उनका बोल्ड किरदार हैं। शायद यहीं वजह है कि इन दिनों वो बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। अदाकाार ने अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसे देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं।

दीपिका पादुकोण ने कुछ देर पहले अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें फिल्म 'गहराइयां' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट की है. इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इसमें दीपिका काफी बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. रेड आउटफिट में उनकी खूबसूरती और टोंड बॉडी दोनों निखर का आ रही है. दीपिका के इन तस्वीरों पर सेलेब्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं दीपिका पादुकोण इन तस्वीरों में लाल रंग की लेदर ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन पहने नजर आ रही हैं. बोल्ड डार्क रेड लिप्स और नो एक्सेसरी लुक को चुना. दीपिका पादुकोण की ये दिलकश तस्वीरें फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। दीपिका की इन तस्वीरों को फैन पेजों पर जमकर शेयर किया जा रहा है। फोटोज में दीपिका डार्क शेड लिपस्टिक लगाए और खुले बालों में कातिलाना लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुद ही अपने आप को तीखी लाल मिर्च बताया है।

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो चटक लाल रंग की स्किन फिट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इनकी तस्वीरें देखकर फैंश की धड़कने बढ़ गई है। दीपिका ने रेड ड्रेस के साथ रेड हाई हील्स सैंडल पहने हैं। इसके साथ ही उन्होंने डार्क शेड लिपिस्टिक का पेयर किया है। खुले बालों में वो बेहद ही कातिलाना लुक दे रही हैं। दीपिका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मिर्जी का इमोजी इस्तेमाल किया है। वहीं फैंस को भी दीपिका हॉट मिर्ची लग रही हैं। तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी कमेंट कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर ने आग का आइनक शेयर किया है। वहीं फैंस दीपिका को हॉट मिर्ची कह रहे हैं। तो कुछ को अदाकारा की तस्वीर बेहद ही सेक्सी लग रही है। कुछ तो ये कह रहे हैं कि तस्वीरें देखकर उनकी सांसे रूक गई हैं। दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की अगली फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में नजर आनेवाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें वो बेहद ही बोल्ड किरदार में नजर आ रही हैं। मूवी 11 फरवरी को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली हैं। इसमें दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण '83' में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आईं। इस मूवी में रणवीर सिंह और उनके काम की खूब तारीफ हुई।

Next Story