Begin typing your search above and press return to search.

Dawood Bollywood Actress Affair: कौन है ये खूबसूरत हसीनाएं?अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ चला था अफेयर, जिसके बाद खत्म हुआ डॉन का करियर...

Dawood Bollywood Actress Affair: कौन है ये खूबसूरत हसीनाएं?अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ चला था अफेयर, जिसके बाद खत्म हुआ डॉन का करियर...

Dawood Bollywood Actress Affair: कौन है ये खूबसूरत हसीनाएं?अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ चला था अफेयर, जिसके बाद खत्म हुआ डॉन का करियर...
X
By Gopal Rao

Dawood Bollywood Actress Affair: मुंबई। दाऊद, दाऊद, दाऊद...कौन है अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद जिसे लेकर दुनिया भर में दिन पर्तिदिन अलग-अलग ख़बरें सामने आ रही हैं। कभी जहर तो कभी अस्पताल में भर्ती की खबरें मीडिया में खूब हड़कम मचा रह है। तो वहीं पाकिस्तान के कई मीडिया रिपोर्ट्स में दाऊद को जहर देने को लेकर दावा भी किया गया है, लेकिन अब तक इस खबर की किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इतना ही नहीं बॉलीवुड से भी खास नाता रहा है। ये कहावत बहुत मशहूर है कि प्यार न रंग देखता है न जाति, न धर्म देखता है न अमीरी गरीबी..। ये कहावत बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं पर बिल्कुल फिट बैठती है, जिन्होंने प्यार करते वक्त ये भी देखा कि वो किसको दिल दे रही हैं। आज हम उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के इतिहास को खंगालेंगे, जिन्होंने बिना किसी भेदभाव के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से प्यार कर लिया और प्यार भी ऐसा कि पूरा बॉलीवुड बर्बाद हो गया, साथ ही उनका करियर भी। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बात इसलिए की जा रही हैं क्योंकि खबरें हैं कि डॉन की मौत हो चुकी है। नीचें पढ़ें पूरी खबर...


दरअसल, दाऊद ने जहां दुनियाभर में आतंक फैला रखा है तो वहीं दाऊद की चपेट से बॉलीवुड भी बचा नहीं है। डॉन के साथ कई अभिनेत्रियों के इश्क के किस्से मशहूर हैं। कई हीरोइनों का दाऊद से सीधा नाम जुड़ा तो कुछ का उसके गुर्गों के साथ। जानिए अंडरवर्ल्ड से किन-किन हसीनाओं का नाम अब तक जुड़ चुका है। जिन्हें माफिया के साथ इश्क फरमाने की कीमत अपने करियर से हाथ धोकर चुकानी पड़ी।


मंदाकिनी

'राम तेरी गंगा मैली' की हीरोइन मंदाकिनी को 1994-95 में दुबई शारजाह में भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ देखा गया। दोनों की फोटो और कई कहानियों ने सुर्खियां भी बटोरीं, लेकिन मंदाकिनी ने हमेशा इस बात को खारिज किया। मंदाकिनी का करियर 1996 में आई फिल्म जोरदार के साथ खत्म हो गया। कहा यह भी गया कि दाऊद के चलते ही कई फिल्मों में मंदाकिनी को लिया गया। बदनामी हुई तो काम मिलना कम हो गया।


अनीता अयूब

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की 90 के दशक की पाकिस्तानी अभिनेत्री अनीता अयूब से काफी नजदीकियां थीं। दोनों के रिश्ते की अफवाह तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में फैलने लगी। खबरें थी कि जब प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी ने 1995 में अनीता को अपनी फिल्म में लेने से मना किया, तो दाऊद के गैंग ने उन्हें मार डाला। उस समय दाऊद की फिल्म इंडस्ट्री में खासी दिलचस्पी थी। सुना तो यह भी जाता है कि वह कई फिल्मों में पैसा भी लगाता था।


सोना मस्तान

दाऊद इब्राहिम से पहले अंडरवर्ल्ड जगत में हाजी मस्तान का काफी बड़ा नाम था। हाजी मस्तान और बॉलीवुड अभिनेत्री सोना के बीच अफेयर की खबरें रही थीं। सोना से शादी करने और उनके साथ बसने के लिए हाजी मस्तान अंडरवर्ल्ड डॉन बन गया। इनकी लव स्टोरी पर फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' फिल्म भी बन चुकी है। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद हाजी मस्तान का निधन हो गया, जिसके बाद सोना अकेली हो गईं।


मोनिका बेदी

मोनिका बेदी को उनके करियर से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ के लिए जाना जाता है। मोनिका और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के अफेयर की खबरें जोरों पर रही थीं। बताया जाता है कि फिल्मों में किरदार निभाने के लिए मोनिका बेदी निर्देशकों को अबू सलेम से धमकी भी दिलवाती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस के डर से यह दोनों देश छोड़कर भाग भी गए थे। पकड़े जाने के बाद मोनिका बेदी और अबू सलेम का रिश्ता खत्म हुआ।


ममता कुलकर्णी

अपने छोटे से करियर में ममता कुलकर्णी अपनी अभिनय की वजह से नहीं, बल्कि फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाने के लिए ज्यादा चर्चा में रहीं। 90 के दशक में वह सुपरहिट हीरोइनों में से एक रही थीं। कहते हैं कि ममता कुलकर्णी को फिल्मों में काम छोटा राजन के कहने पर ही मिलता था, वहीं ऐसा कहा जाता है कि ममता और छोटा राजन का अफेयर था और दोनों शादी भी करना चाहते थे। वहीं, ममता कुलकर्णी भी काफी डॉन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में रह चुकी हैं। मशहूर ड्रग्स तस्कर विक्की गोस्वामी के साथ अपने गलत रिश्ते के चलते ममता कुलकर्णी का करियर बर्बाद हो गया था। ममता ने विक्की के साथ शादी भी की थी। एक बार ड्रग्स केस के मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story