npg

बेटी बन गई पोर्न स्टार.. 22 साल की उम्र में पोर्न स्टार बनकर कमा रही थी पैसा, घर वालों को नहीं बताया, और फिर ऐसे हुआ खुलासा

बेटी बन गई पोर्न स्टार.. 22 साल की उम्र में पोर्न स्टार बनकर कमा रही थी पैसा, घर वालों को नहीं बताया, और फिर ऐसे हुआ खुलासा
X

नईदिल्ली 13 अक्टूबर 2021. एक मां ने जब मैगजीन का कवर देखा तो उसके होश उड़ गए। मैगजीन का कवर पेज देखने के बाद उसे पता चला कि उसकी बेटी एक पोर्न स्टार बन चुकी है, जिसके बारे में उसे कानों-कान खबर नहीं थी। मैगजीन के कवर पेज पर बेटी की न्यूड तस्वीर नजर आ रही थी। दरअसल, यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है। 'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक लड़की 19 वर्ष ने मॉडल बनने का सफर तो पूरा कर लिया लेकिन यह उसके लिए आसान नहीं था क्योंकि यह क्रिश्चियन लड़की जैसे ही मॉडल बनी, उसके करीबी लोग उससे दूर हो गए। इसके बावजूद भी वह अपने घर-परिवार से बाहर निकली और एड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसका सफर आगे बढ़ा।


धीरे-धीरे उसे पोर्न फिल्मों के ऑफर आने लगे। उसने तय किया कि वह अब पोर्न स्टार बनेगी। उसने बिना अपने परिवार को बताए पोर्न फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। उसने यह बात काफी दिनों तक घर से छिपाई, लेकिन एक घटना ने उसके घर वालों को हिलाकर रख दिया। यह सब तब हुआ जब एक मैगजीन के कवर पर उस महिला की न्यूड फोटो छपी। महिला की न्यूड फोटो मैगजीन के कवर पर छपी थी और वही मैगजीन महिला के घर पर पहुंच गई। जैसे ही उसकी मां ने देखा तो उसे यकीन नहीं हुआ। महिला ने देखा कि उसकी बेटी पोर्न स्टार बन चुकी है। घटना के बारे में बताते हुए महिला ने खुद बताया कि जैसे ही मां ने लिफाफा खोला और कवर पर मेरी न्यूड तस्वीर देखी, इसके बाद तो कहर टूट पड़ा।


फिलहाल महिला के माता-पिता डर चुके थे कि उनकी बेटी एक पोर्न स्टार है। इतना ही नहीं जैसे ही उसके समुदाय को उसके इस काम के बारे में पता चला उसे धार्मिक समुदाय से भी बाहर निकाल दिया गया।


Next Story