Begin typing your search above and press return to search.

Dance Plus Pro Remo D'Souza: 'डांस प्‍लस प्रो' में देसी मूव्स के साथ भारतीय तड़का लाएंगे रेमो डिसूजा, जानिए कब से शुरू हो रह शो...

Dance Plus Pro Remo DSouza: डांस प्‍लस प्रो में देसी मूव्स के साथ भारतीय तड़का लाएंगे रेमो डिसूजा, जानिए कब से शुरू हो रह शो...
X
By Gopal Rao

Dance Plus Pro Remo D'Souza: मुंबई। भारतीय फिल्म उद्योग के जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा दो साल बाद शो 'डांस प्‍लस प्रो' में जज के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्‍होंने शो को लेकर अपना उत्‍साह साझा किया। रेमो डिसूजा ने कहा कि वह इसमें भारतीय तड़का जोड़ेंगे।

'डांस प्लस' के सातवें सीजन का नाम 'डांस प्लस प्रो' है, और प्रशंसक एक बार फिर डांस रियलिटी शो के चरम की उम्मीद कर सकते हैं। रेमो और अन्य कैप्‍टन शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी शो के साथ दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल यह शो भारतीय नृत्य शैलियों की प्रामाणिकता का सम्मान करने के लिए तैयार है।

महान माइकल जैक्सन को एक विशिष्ट श्रद्धांजलि के माध्यम से डांस प्लस प्रो का नवीनतम प्रोमो शो की स्वाभाविकता और भारतीय संस्कृति की प्रासंगिकता पर जोर देना चाहता है। रेमो ने बताया, "आठ साल पहले लॉन्च होने के बाद से 'डांस प्लस' स्टार प्लस पर सबसे पसंदीदा शो रहा है। इस शो को दर्शकों से बेहद सम्मान मिल रहा है। इसे देश भर में प्रतिभाओं के लिए एक मंच के रूप में देखा जाता है।'' उन्‍होंने कहा, ''अब मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि हम दो साल बाद वापस आये हैं। इस साल हम देसी मूव्स के प्रति अपने प्यार का जश्न मनाते हुए डांस प्लस में कुछ भारतीय तड़का जोड़ेंगे।'' डांस प्‍लस प्रो 16 दिसंबर से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी उपलब्ध होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story