Begin typing your search above and press return to search.

कटी ड्रेस में दिशा पाटनी का बवाल: चली हुस्न की जादूगरी, अदाएं देख फैंस बोले- कल एग्जाम है और मैं आपकी फोटो...

कटी ड्रेस में दिशा पाटनी का बवाल: चली हुस्न की जादूगरी, अदाएं देख फैंस बोले- कल एग्जाम है और मैं आपकी फोटो...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपने बोल्ड लुक को लेकर छाई रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर से दिशा ने अपना सेक्सी अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पिछले दिनों जहां दिशा टाइगर के साथ अपने ब्रेक अप को लेकर छाई रही तो वहीं इन दिनों अब फिर से दिशा की लव लाइफ के जमकर चर्चे हो रहे हैं। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं दिशा ने इस बार तो अपने सेक्सी लुक से हर किसी को सांसे ही थमा दी हैं।

दिशा पाटनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। दिशा पाटनी के लेटेस्ट लुक की बात करें तो इसमें वो न्यूड शेड के क्रिस्टल वर्क गाउन में हेद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। दिशा की इस ड्रेस में आगे पीछे, साइड में काफी बोल्ड कट्स लगे हुए हैं जो कि उनकी बोल्डनेस को कई गुना बढ़ा रहे हैं। इस तस्वीर में हर किसी की नजर दिशा की टोन्ड बॉडी पर थमी जा रही हैं। दिशा पाटनी इस तस्वीर में हॉट लगने के साथ-साथ काफी ज्यादा क्यूट भी लग रही हैं। तमाम यूजर्स दिशा की इस बढ़ती बोल्डनेस का क्रेडिट दिशा के नए बॉयफ्रेंड को भी दे रहे हैं। साथ ही दिशा के दीवाने उनकी इन तस्वीरों को जूम करके देख रहे हैं। देखिए दिशा पाटनी की हॉट तस्वीरें...

बता दे कि, दिशा अपने इस लुक को लेकर छाई हुई हैं। जहां तमाम फैंस उनके इस नए एक्सपेरिमेंट को काफी पसंद कर रहे हैं तो वही कुछ यूजर्स दिशा के इस लुक को ट्रोल भी कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में जहां कुछ लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो वहीं कुछ लोगों ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए। एक ने तो इन फोटो पर कमेंट करते हुए कैमरामैन बनने की इच्छा ही जाहिर कर दी। वहीं एक ने दिशा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा – ब्यूटीफुल। वहीं एक और यूजर्स ने पोस्ट किया और लिखा – अब क्या ही कहें कल एग्जाम है और मैं आपकी फोटो देख रहा हूं।

Next Story