Begin typing your search above and press return to search.

Crew Song Naina: 'क्रू' के पहले गाने में कृति सेनन ने दिखाई किलर अंदाज, VIDEO देख फैंस बोले- इससे ज्यादा हॉट...

Crew Song Naina: 'क्रू' के पहले गाने में कृति सेनन ने दिखाई किलर अंदाज, VIDEO देख फैंस बोले- इससे ज्यादा हॉट...

Crew Song Naina: क्रू के पहले गाने में कृति सेनन ने दिखाई किलर अंदाज, VIDEO देख फैंस बोले- इससे ज्यादा हॉट...
X
By Gopal Rao

Crew Song Naina: मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म 'क्रू' के अपकमिंग गाने 'नैना' की एक हॉट झलक शेयर करते हुआ कहा कि इससे ज्यादा हॉट कुछ नहीं हो सकता। अपकमिंग क्राइम कॉमेडी फिल्म में तब्बू (गीता), करीना कपूर खान (जैस्मीन) और कृति सेनन (दिव्या) हैं।

सोशल मीडिया पर कृति सेनन ने एक गाने की एक झलक साझा की, जिसमें उन्हें बेज कलर का ट्यूब टॉप, मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट और एक कोट पहने हुए एयरब्रिज में चलते हुए देखा जा सकता है। उनके लुक को ब्राउन बूट्स के साथ पूरा किया गया है। इसके बाद वीडियो हवाई जहाज के अंदर का है। कृति सेनन हाथ में वाइन का गिलास लेकर सीट पर बैठी हुईं सेक्सी पोज देती नजर आईं।

एक्ट्रेस ने गाने के कैप्शन में लिखा, "इससे ज्यादा हॉट कुछ नहीं हो सकता.. इस 'नैना' का क्या कहना! गाना 4 मार्च को धमाल मचाने आ रहा है। गाना फराह खान कुंदर द्वारा निर्देशित है।" एक्ट्रेस की पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट्स किए हैं। एक फैन ने लिखा आप पहले से ही तापमान बहुत ज्यादा बढ़ा रहीं हैं। एक अन्य फैन ने लिखा, ''इतनी हॉट की नोरा फेल।'' फिल्म 'क्रू' तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन में आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करती हैं। लेकिन जैसे-जैसे वे आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं, उनकी नियति उन्हें कुछ अप्रत्याशित और अनुचित स्थितियों की ओर ले जाती है। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story