Begin typing your search above and press return to search.

Crew Day 1 Box Office Collection: फिल्म 'क्रू' ने गुड फ्राइडे में पहले दिन की बंपर कमाई, बॉक्स ऑफिस पर छाई करीना, तब्बू और कृति, जानिए शुरुआती आंकड़े...

Crew Day 1 Box Office Collection: फिल्म 'क्रू' ने गुड फ्राइडे में पहले दिन की बंपर कमाई, बॉक्स ऑफिस पर छाई करीना, तब्बू और कृति, जानिए शुरुआती आंकड़े...

Crew Day 1 Box Office Collection: फिल्म क्रू ने गुड फ्राइडे में पहले दिन की बंपर कमाई, बॉक्स ऑफिस पर छाई करीना, तब्बू और कृति, जानिए शुरुआती आंकड़े...
X
By Gopal Rao

Crew Day 1 Box Office Collection: मुंबई। लंबे इंतजार के बाद करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म क्रू रिलीज हो गई है। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। बीते दिनों क्रू का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमें करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन का शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिली। चूंकि अब क्रू सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, ऐसे में फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

'क्रू' की एडवांस बुकिंग:- 'क्रू' की एडवांस बुकिंग ने गुरुवार को हैरान किया है। दोपहर तक जहां इस फिल्‍म के करीब 80 हजार टिकटों की बिक्री हुई थी, वहीं रात बीतते-बीतते इसके 1 लाख 4 हजार 975 टिकटों की बिक्री हो चुकी थी। फिल्‍म ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से 2.58 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। जबकि गुड फ्राइडे की छुट्टी को देखते हुए सुबह से ही टिकट ख‍िड़की पर अच्‍छी-खासी स्‍पॉट बुकिंग भी हो रही है।

'क्रू' की कहानी और तीन अलग-अगल दौर की हसीनाएं:- यह पहला मौका है जब पर्दे पर तीन अलग-अलग दशकों की हसीनाएं एकसाथ आई हैं। इस 'क्रू' में सबसे सीनियर तब्‍बू हैं, जिनके करीब एक दशक बाद करीना की फिल्‍मों में एंट्री हुई थी। जबकि करीना के एक दशक बाद कृत‍ि सेनन फिल्‍मों में आईं। तीनों ही बेहतरीन एक्‍ट्रेस हैं। फिल्‍म की कहानी तीन एयरहोस्‍टेस की है, जो तंगी झेल रही हैं और अपनी हालत सुधारने के लिए एक लूट को अंजाम देती हैं। कहानी में कॉमेडी का तड़का है। फिल्‍म देखकर निकल रहे दर्शक इसे एंटरटेनिंग बता रहे हैं। जाहिर है, इस वर्ड ऑफ माउथ का फायदा फिल्‍म की कमाई में होगा। बॉक्‍स ऑफिस पर अजय देवगन और माधवन की 'शैतान' एकमात्र ऐसी फिल्‍म है, जो करोड़ों में कमाई कर रही है। लेकिन यह भी अब 21 दिन पुरानी हो चुकी है। जबकि 'योद्धा', 'आर्टिकल 370', 'बस्‍तर' और 'स्‍वातंत्रय वीर सावरकर' जैसी फिल्‍मों का हाल बुरा है। यानी नए और एंटरटेनमेंट की चाहत रखने वाले दर्शकों के लिए 'क्रू' एक बढ़‍िया विकल्‍प है। हालांकि, शुक्रवार को पृथ्‍वीराज सुकुमारन की 'द गोट लाइफ' भी रिलीज हुई है, लेकिन इसका जॉनर अलग है। साथ ही यह फिल्‍म मूल रूप से मलयालम में बनी है, तो इसका असर साउथ में ज्‍यादा रहने वाला है।

'क्रू' की पहले दिन की कमाई:- 'क्रू' के पास खुलकर कमाई करने का पूरा मौका है। गुड फ्राइडे की छुट्टी, 2.58 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग, वर्ड ऑफ माउथ और बॉक्‍स ऑफिस पर कंपीटिशन की कमी, सबकुछ तब्‍बू, करीना और कृति की फिल्‍म के पक्ष में है। अनुमान यही है कि ओपनिंग डे पर यह फिल्‍म 6-8 करोड़ रुपये की कमाई जरूर करेगी। हालांकि, अगर शाम और रात के शोज में दर्शकों की संख्‍या ज्‍यादा बढ़ती है तो यह 9 करोड़ तक भी पहुंच सकती है। फिल्‍म का बजट 50 करोड़ रुपये है और इसके पास साल की तीसरी बड़ी हिट बनने का मौका है, क्‍योंकि बॉक्‍स ऑफिस पर अगली बड़ी रिलीज ईद के मौके पर 10 अप्रैल को 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story