Begin typing your search above and press return to search.

CID Returns: फिर तोड़ेगा ACP के एक इशारे पर दया दरवाजा! खुलासा CID शो में खूनी खेलों का राज, जानिए कब होगी शुरू...

CID Returns: फिर तोड़ेगा ACP के एक इशारे पर दया दरवाजा! खुलासा CID शो में खूनी खेलों का राज, जानिए कब होगी शुरू...

CID Returns: फिर तोड़ेगा ACP के एक इशारे पर दया दरवाजा! खुलासा CID शो में खूनी खेलों का राज, जानिए कब होगी शुरू...
X
By Gopal Rao

CID Returns: मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट नेटवर्क ने हाल ही में शिवाजी सतम के आइकॉनिक एसीपी प्रद्युमन अवतार में एक टीजर शेयर करके सभी को चौंका दिया। इस टीजर ने चर्चाओं को हवा दी है कि लंबे समय से चल रहा टीवी शो सीआईडी वापस आ रहा है। जब शो खत्म हुआ तो सोशल मीडिया 'एक युग का अंत' पोस्ट से भर गया था। फैंस इस शो की वापसी की मांग करने लगे थे। इस शो की स्टारकास्ट की भी खूब तारीफें होने लगी थी। इसके किरदार, एसीपी प्रद्युमन, दया, अभीजीत और फ्रेडी लोगों के दिलों में बस गए थे। अब लगता है मेकर्स को समझ आ गया है कि जनता इस शो को दोबारा देखने के लिए कितनी बेकरार है।

दरअसल, जी हां, सीआईडी एक बार फिर टीवी के पर्दे पर वापसी कर रहा है। इस शो के फैंस के लिए खुशखबरी है। मेकर्स ने गुरुवार को सीआईडी ​​के नई सीरीज की घोषणा कर दी है। जी हां! आपका पसंदीदा शो 6 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर एसीपी प्रद्युमन, दया और अभीजीत कातिलों का खुलासा करेंगे। इस बार ये शो नए फ्लेवर और अंदाज के साथ आएगा। सामने आई छोटी सी झलक में आप देख सकते हैं कि आग लगी एक साइट पर एसीपी प्रद्युमन पहुंचते हैं। इसके अलावा इंस्पेक्ट दया और इंस्पेक्टर अभिजीत की आंखें दिखाई जाती हैं। इसके साथ ही बताया गया है कि इस शो का पहला प्रोमो 26 अक्टूबर को जारी किया जाएगा।

CID की शुरुआत साल 1998 में सोनी टीवी पर हुई थी। 2018 तक इस शो ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। यह शो सालों में एक कल्ट सीरियल बन गया। लोग आज भी इसके कलाकारों जैसे एसीपी प्रद्युमन और दया के बारे में बात करते हैं। अब ये चर्चा फिर बढ़ने वाली है, क्योंकि 6 साल के अंतराल के बाद CID की वापसी सोनी टीवी पर होने जा रही है। गुरुवार को सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर CID के नए सीजन का पहला वीडियो शेयर किया। जिसमें आपको एसपी प्रद्युमन (शिवाजी साटम), इंस्पेक्टर दया (दयानंद शेट्टी) और सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत (आदित्य श्रीवास्तव) की झलक देखने को मिलती है। मेकर्स ने इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें, 26 अक्टूबर को एक ब्लॉकबस्टर प्रोमो वीडियो लॉन्च किया जाएगा।' इस घोषणा के बाद फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है।

जिस तरह रामानंद सागर के पौराणिक शो 'रामायण' और बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' को छोटे पर्दे का कल्ट सीरियल माना जाता है, उसी आधार पर 'सीआईडी' ​​को भी वह दर्जा हासिल है। हर एपिसोड में सीआईडी ​​की टीम एक दिलचस्प केस का सस्पेंस सुलझाती है, जिसे देखना फैंस को खूब पसंद आता है। उम्मीद है कि सीआईडी ​​2 में इस स्पाई थ्रिलर टीवी शो में और भी सस्पेंस देखने को मिलेगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story