Begin typing your search above and press return to search.

Chitrangada Singh Video: Oh My God! इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया ऐसा बोल्ड VIDEO शेयर, देखकर उड़े लोगो के होश, देखिए...

बॉलीवुड की इस बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोम में एक बूमरेंग वीडियो शेयर किया और अपनी भावनाएं शेयर की. क्लिप में अभिनेत्री गाउन पहने बैठी हुई हैं और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं.

Chitrangada Singh Video: Oh My God! इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया ऐसा बोल्ड VIDEO शेयर, देखकर उड़े लोगो के होश, देखिए...
X
By Gopal Rao

Chitrangada Singh Video: मुंबई। बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोम में एक बूमरैंग वीडियो शेयर क‍िया और अपनी भावनाएं शेयर की. क्लिप में अभिनेत्री गाउन पहने बैठी हुई हैं और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं.


कैप्शन में उन्होंने लिखा, “नर्वस + एक्‍साइटेड = नेक्‍साइटेड!!” हालांकि, अभिनेत्री ने यह नहीं बताया कि वह किस बात के लिए नर्वस और उत्साहित हैं. उन्होंने बूमरैंग क्लिप के बैकग्राउंड स्कोर के तौर पर पॉप क्वीन मैडोना के गाने “ट्रू ब्लू” का इस्तेमाल किया. हाल ही में घोषणा की गई थी कि चित्रांगदा, अक्षय कुमार अभिनीत “हाउसफुल 5” के कलाकारों में शामिल हो गई हैं. चित्रांगदा एक बार फिर अक्षय के साथ “देसी बॉयज” और “खेल खेल में” के बाद स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी. उन्होंने स्टार की प्रशंसा की और उन्हें “कॉमेडी का सच्चा मास्टर” कहा.

‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग के लिए लंदन जा रहीं अभिनेत्री ने को बताया, “अक्षय अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली हैं और कॉमेडी के सच्चे मास्टर हैं. हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और उनके साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है.” फिल्म की पहला पार्ट 2010 में रिलीज हुआ था. इसमें अक्षय, रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल, लारा दत्ता, दीपिका पादुकोण और दिवंगत स्टार जिया खान थे. दो साल बाद, दूसरा पार्ट रिलीज हुआ. पहले दो भागों का निर्देशन साजिद खान ने किया था.

तीसरे और चौथा पार्ट का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था और पांचवीं फिल्म हाउसफुल 5 का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है. पांचवें पार्ट में फरदीन खान, पूजा हेगड़े और रितेश भी हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार 2023 में “गैसलाइट” में देखा गया था. यह फिल्म एक रहस्य-रोमांच है. इसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है. इसमें विक्रांत मैसी और सारा अली खान भी हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story