Begin typing your search above and press return to search.

Chiranjeevi-Raja Kumari: दिवाली पार्टी जवान के गाने पर चिरंजीवी-राजा कुमारी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO हुआ वायरल...

Chiranjeevi-Raja Kumari: दिवाली पार्टी जवान के गाने पर चिरंजीवी-राजा कुमारी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO हुआ वायरल...
X
By Gopal Rao

Chiranjeevi-Raja Kumari: हैदराबाद। सुपरस्टार चिरंजीवी को दिवाली पार्टी में रैपर राजा कुमारी के साथ 'जवान' के टाइटल ट्रैक पर थिरकते देखा गया। चिरंजीवी के साथ, राम चरण, लक्ष्मी मांचू और राणा दग्गुबाती को राजा कुमारी के प्रदर्शन का आनंद लेते देखा गया।

रैपर ने अपने इंस्टाग्राम पर दिवाली पार्टी के कुछ पल साझा किए। उन्होंने चिरंजीवी, राम चरण, राणा दग्गुबाती, लक्ष्मी मांचू और पार्टी के अन्य लोगों के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की।राजा कुमारी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “घर वह है जहां दिल है। सबसे खूबसूरत दीपावली के लिए धन्यवाद हैदराबाद। अपने चारों तरफ उन दोस्तों के साथ तेलुगु भाषा बोलते हुए सुनना बहुत अच्छा लगा जो मुझसे सच्चा प्यार करते हैं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मेगास्टार चिरंजीवी कोनिडेला के साथ डांस करने के इस पल को कोई भी चीज मात नहीं दे सकती।'' देखिए वीडियो...

लक्ष्मी मांचू से मुलाकात के बारे में बात करते हुए, उन्होंने लिखा, “हमेशा मेरी सबसे बड़ी चैंपियन रहने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई जानता है कि मैं वास्तव में कौन हूं, लक्ष्मी मांचू को धन्यवाद।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story