npg
मनोरंजन

'चक दे' की कोमल छत्तीसगढ़ के युवक से करेगी शादी, 11 साल से है रिलेशन में, जानिए कौन है दूल्हा?....

चक दे की कोमल छत्तीसगढ़ के युवक से करेगी शादी, 11 साल से है रिलेशन में, जानिए कौन है दूल्हा?....
X

मुंबई I बॉलीवुड की फिल्म चक दे! इंडिया में कोमल चौटाला का किरदार निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस चित्राशी रावत जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ विवाह बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. शादी के प्लान्स का खुलासा कर दिया है. एक्ट्रेस ने केवल शादी ही नहीं अपने हनीमून प्लान्स भी बताए हैं.


चित्राशी रावत ने अपना रिलेशनशिप कंफर्म करते हुए बताया कि 'उनके बॉयफ्रेंड रायपुर, छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं और उनकी शादी बिलासपुर में होने जा रही है.' साथ ही एक्ट्रेस ने बताया उनकी शादी 4 फरवरी को होगी और उससे एक दिन पहले हल्दी, मेहंदी, कॉकटेल और अंगूठी की रस्म के साथ बिलासपुर में दोपहर की शादी होगी. उन्होंने खुलासा किया कि वो और उनके ब्वॉयफ्रेड कोर्ट मैरिज करना चाहते थे, और यह उनका परिवार है जिसकी वजह से वो एक भव्य शादी कर रहे हैं. हमने सोचा था कि सिंपल शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे. हालाँकि हमारे परिवार ने कहा कि शादी एक ही बार होती है. तो अब हम यहाँ हैं! ध्रुव और मैं इसे शादी के बंधन के रूप में नहीं देख रहे हैं, बल्कि अपने परिवारों और करीबी दोस्तों के साथ अपने रिश्ते के उत्सव के रूप में देख रहे हैं. चित्राशी ने शादी और हनीमून पर बात करते हुए बताया, 'पहले वह उनके बॉयफ्रेंड कोर्ट मैरिज करके पैसा बचाकर ट्रैवल करना चाहते थे लेकिन परिवारों की मर्जी के कारण अब वह रस्मों और रीति-रिवाजों के साथ शादी करने जा रहे हैं.' एक्ट्रेस ने साथ ही बताया, 'पहले उन्होंने दिसंबर के आसपास की तारीख सोची थी लेकिन वह हो नहीं सका.' साथ ही चित्राशी ने कहा, 'हम पहले शादी कर लें हनीमून के बारे में सोचने का टाइम नहीं है. वो बाद में देखा जाएगा.'


आपको बता दें कि चित्राशी और ध्रुवादित्य पिछले 11 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अपनी फिल्म प्रेम मायी के सेट पर मिले और दोस्त बन गए. जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई, और एक दशक से ज्यादा समय हो गया है कि यह जोड़ी एक-दूसरे के साथ प्यार में है. गौरतलब है कि, चित्राशी रावत एक राष्ट्रीय स्तर की हॉकी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 2007 में फिल्म चक दे! इंडिया से लाइमलाइट बटोर ली थी. इसके अलावा उन्हें फैशन, लक, तेरे नाल लव हो गया और कुछ अन्य फिल्मों में भी देखा गया था. वहीं ध्रुवादित्य को फ्लाइट, द ग्रे और वेब सीरीज डैमेज्ड जैसी फिल्मों में देखा गया है..

Next Story