Begin typing your search above and press return to search.

Chahat Pandey News: कौन है ये खूबसूरत एक्ट्रेस! पुलिस ने किया हुई गिरफ्तार, लड़ा रही थी चुनाव, अब करेगी सलमान खान के...

कौन है ये खूबसूरत एक्ट्रेस! पुलिस ने किया हुई गिरफ्तार, लड़ा रही थी चुनाव, अब करेगी सलमान खान के...

Chahat Pandey News: कौन है ये खूबसूरत एक्ट्रेस! पुलिस ने किया हुई गिरफ्तार, लड़ा रही थी चुनाव, अब करेगी सलमान खान के...
X
By Gopal Rao

Chahat Pandey News: मुंबई। बॉलीवुड के दंबग अभिनेता सलमान खान का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ सुर्खियों में बना हुआ है। ये शो 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में कुछ कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि निया शर्मा, शोएब इब्राहिम और धीरज कपूर का नाम मेकर्स ने फाइनल कर दिया है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इनके नामों की पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट्स में इन तीनों के अलावा एक टीवी एक्ट्रेस का भी नाम सामने आ रहा है।


रिपोर्ट के मुताबिक, निया, शोएब और धीरज के अलावा चाहत पांडे भी सलमान खान के शो का हिस्सा बनने वाली हैं। चाहत पांडे टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने सीरियल ‘पवित्र बंधन’ से साल 2016 में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद, वह ‘द्वारकाधीश’, ‘तेनालीराम’, ‘राधा कृष्ण’, ‘सावधान इंडिया’, ‘नागिन-2’, ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आईं। साल 2020 में चाहत और उनकी मां को दमोह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। दरअसल, चाहत और उनकी मां पर मामा के घर में तोड़फोड़ और मारपीट करने का इल्जाम लगा था। गिरफ्तार होने से पहले चाहत फरार हो गई थीं। बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर कोर्ट के सामने पेश किया और फिर कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया।


बता दें कि, चाहत पांडे मध्य प्रदेश के दमोह की रहने वाली हैं। पिछले साल जून में चाहत, अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में AAP में शामिल हुई थीं और बीजेपी के कद्दावर नेता जयंत मलैया को चुनौती दी थी। हालांकि, उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था। जयंत मलैया 51,000 वोटों से जीत गए थे और चाहत चौथे नंबर पर रही थीं।



Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story