Begin typing your search above and press return to search.

Chaava Vicky Kaushal Look: विक्की कौशल का 'छावा' के सेट से लीक हुआ शानदार लुक, इस अवतार में जंगल घूमते दिखे एक्टर...

Chaava Vicky Kaushal Look: विक्की कौशल का 'छावा' के सेट से लीक हुआ शानदार लुक, इस अवतार में जंगल घूमते दिखे एक्टर...

Chaava Vicky Kaushal Look: विक्की कौशल का छावा के सेट से लीक हुआ शानदार लुक, इस अवतार में जंगल घूमते दिखे एक्टर...
X
By Gopal Rao

Chaava Vicky Kaushal Look: मुंबई। बॉलीवुड के शानदार एक्टर विक्की कौशल अपनी कमाल की फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उनकी हालिया फिल्म 'सैम बहादुर' ने लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का रिस्पॉन्स मिला. अब विक्की कौशल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. सामने आई इस तस्वीर में एक्टर जटाधारी शख्स के अवतार में नजर आ रहे हैं. उन्हें जंगल में घूमते देखा जा सकता है. ये तस्वीर कहां की है और किस वजह से एक्टर इस लुक में नजर आ रहे हैं ये आपको बताते हैं.

दरअसल, लीक हुई फोटोज में विक्की कौशल को एकदम नए अवतार में देखा जा सकता है. एक्टर छत्रपति संभाजी महाराज के अवतार में नजर आ रहे हैं. उनका लुक इतना बढ़िया है कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. इन तस्वीरों को ट्विटर X पर शेयर किया गया है. तस्वीरों में विक्की, लंबी दाढ़ी-मूंछों और लंबे बालों वाले लुक में दिख रहे हैं. उन्होंने आधे बालों को भगवान शिव जैसे बन में बांधा हुआ है और बाकी खुले छोड़े हैं. उनके बालों में रुद्राक्ष लगे भी नजर आ रहे हैं. विक्की के माथे पर सफेद चंदन ने त्रिपुंड बना है और कानों में भारी कुंडल हैं. गले में रुद्राक्ष और छोटी सीपियों की माला है. एक्टर ने वॉरियर अवतार लिया हुआ है, उनके कपड़े काफी सिंपल हैं. तस्वीरों से साफ है कि विक्की कौशल के लुक पर काफी मेहनत की गई है. एक्टर इनमें कहीं जाते दिख रहे हैं. विक्की का ये रूप फैंस का दिल खुश कर रहा है.

डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की फिल्म 'छावा', एक ऐतिहासिक ड्रामा मूवी है. इसकी कहानी छत्रपति संभाजी महाराज की जिंदगी पर आधारित होगी, जो छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे थे. फिल्म में छत्रपति संभाजी महाराज की पत्नी येशुबाई भोंसले का रोल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना निभा रही हैं. ये विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना की साथ में पहली फिल्म होगी. इससे पहले दोनों को एक विज्ञापन में साथ देखा गया था.


हाल ही में रश्मिका ने 'छावा' में अपने पार्ट की शूटिंग पूरी की थी. ऐसे में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर विक्की कौशल की तारीफ की. साथ ही डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर को शुक्रिया कहा था. 'छावा' को प्रोड्यूसर दिनेश विजान अपने बैनर मैडडॉक्स फिल्म्स तले बना रहे हैं. ये 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा विक्की कौशल के पास 'बैड न्यूज' और भंसाली की 'लव एंड वॉर' है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story