Begin typing your search above and press return to search.

Celina Jaitly News: अपना प्राइवेट पार्ट... इस एक्ट्रेस का कोलकाता रेप कांड के बीच आया चौंकाने वाला खुलासा, बोली...

Celina Jaitly News: अपना प्राइवेट पार्ट... इस एक्ट्रेस का कोलकाता रेप कांड के बीच आया चौंकाने वाला खुलासा, बोली...

Celina Jaitly News: अपना प्राइवेट पार्ट... इस एक्ट्रेस का कोलकाता रेप कांड के बीच आया चौंकाने वाला खुलासा, बोली...
X
By Gopal Rao

Celina Jaitly Post: मुंबई। पूरे देश में इस वक्त कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और हत्या को लेकर आक्रोश जारी है। इस घटना ने हर किसी की आत्मा को दहला कर रख दिया है। इस घटना ने फिर से लोगों के जेहन में निर्भया कांड को जिंदा करने के साथ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा किया है। महिला ट्रेनी डॉक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए एक तरफ जहां लोग सड़कों पर उतर आए हैं। वहीं, दूसरी आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन समेत तमाम सितारे भी सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने खुद को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने साथ बचपन में हुई एक ऐसी घटना के बारे में बताया, जिसे लेकर वो सालों तक खुद को ही दोषी मानती रहीं।

दरअसल, सेलिना जेटली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर करने के साथ ही लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई घटना का भी जिक्र किया है। सेलिना ने लिखा, 'पीड़ित हमेशा दोषी होता है, इस तस्वीर में मैं 6 वीं कक्षा में थी, जब पास के यूनिवर्सिटी के लड़के मेरे स्कूल के बाहर इंतजार करने लगे। वे हर रोज स्कूल रिक्शा का पीछा करते हुए घर तक आते-जाते थे। मैंने उन्हें अनदेखा करने का नाटक किया और कुछ दिनों बाद इसी वजह से उन्होंने मेरा ध्यान खींचने के लिए बीच सड़क पर मुझ पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। किसी भी राहगीर ने इस पर ध्यान नहीं दिया।' सेलिना ने आगे लिखा, 'मुझे एक शिक्षक ने बताया, यह इसलिए हुआ क्योंकि मैं 'बहुत ज्यादा मॉर्डन थी और ढीले कपड़े नहीं पहनती थी और अपने बालों को तेल से दो चोटियों में नहीं बांधती थी, इसलिए यह मेरी गलती थी!' यह भी इसी उम्र में हुआ था जब एक आदमी ने सुबह स्कूल रिक्शा का इंतजार करते हुए पहली बार मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया। कई सालों तक मैंने इस घटना के लिए खुद को दोषी ठहराया और अपने मन में टीचर के शब्दों को बार-बार दोहराती रही कि यह मेरी गलती थी! मुझे अभी भी याद है कि 11वीं क्लास में उन्होंने मेरी स्कूटी के ब्रेक का तार काट दिया था क्योंकि मैं विश्वविद्यालय के उन लड़कों को स्वीकार नहीं कर रही थी जो मुझे परेशान करते थे और मुझे भद्दे नामों से बुलाते थे और मेरी स्कूटी पर अश्लील नोट छोड़ जाते थे।'

सेलिना ने आगे लिखा, 'मेरे मेल फ्रेंड्स मेरे लिए डर गए और उन्होंने हमारे शिक्षकों को बताया। मेरे क्लास टीचर ने मुझे बुलाया और मुझसे कहा 'तुम एक फॉरवर्ड टाइप की लड़की लगती हो, स्कूटी चलाती हो और जींस पहनकर एक्स्ट्रा क्लास में जाती हो और छोटे खुले बाल रखती हो, इसलिए लड़के सोचते हैं कि तुम एक बिगड़ैल चरित्र की हो' यह हमेशा मेरी ही गलती थी। मुझे अभी भी वह दिन याद है जब मैं खुद को बचाने के लिए अपनी स्कूटी से कूद गई थी क्योंकि उन लोगों ने स्कूटी के ब्रेक के तार कट दिए थे। मैं बुरी तरह घायल हो गई थी और फिर भी यह मेरी गलती थी। मेरी स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई थी... मैं शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से आहत थी... मेरे रिटायर्ड कर्नल नाना, जिन्होंने अपने बुढ़ापे में हमारे देश के लिए दो जंग लड़ी थी उन्हें मुझे स्कूल छोड़ना और लाना पड़ा... मुझे अभी भी वे लड़के याद हैं, जिन्होंने मेरा पीछा किया और मेरी स्कूटी को भी नुकसान पहुंचाया, उन्होंने मेरे कर्नल नाना पर अपमानजनक टिप्पणियां की और उनका मजाक उड़ाया। नाना खड़े होकर उन्हें घूरते रहे और फिर उन्होंने अपना सिर हिलाया और मैं उनके चेहरे को पढ़ सकती थी, जब वे मेरे साथ चले गए। उनके मन में उन लोगों के लिए घृणा थी, जिनके लिए उन्होंने अपनी जान की बाजी लगाई थी। अब खड़े होने और अपने अधिकार की रक्षा के लिए मांग करने का समय आ गया है, हम दोषी नहीं हैं!' सेलिना के इस पोस्ट पर फैंस के कई सारे कमेंट्स आ रहे हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story