Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh CCL 2023: छत्तीसगढ़ में फिल्मी कलाकारों का जमावड़ा, बॉलीवुड के ये फेमस धूरंधर लगाएंगे चौके-छक्के...

Chhattisgarh CCL 2023: छत्तीसगढ़ में फिल्मी कलाकारों का जमावड़ा, बॉलीवुड के ये फेमस धूरंधर लगाएंगे चौके-छक्के...

Chhattisgarh CCL 2023: छत्तीसगढ़ में फिल्मी कलाकारों का जमावड़ा, बॉलीवुड के ये फेमस धूरंधर लगाएंगे चौके-छक्के...
X
By NPG News

CCL 2023 Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है, और अगर आप खेल प्रेमी नहीं भी हैं तो भी आपके लिए खुशी की बात है, क्योंकि छत्तीसगढ़ में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग (Celebrity Cricket League 2023) का आयोजन होगा और इसमें बॉलीवुड के स्टार्स खेलेंगे।जिसमें सोनू सूद, रितेश देशमुख, किच्चा सुदीप समेत 150 फ़िल्मी कलाकार इस लीग में शामिल होंगे।

मतलब छत्तीसगढ के रायपुर में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग सीसीएल( CCL) के मैच आयोजित किए जाएंगे। ये आयोजन 18 और 19 फरवरी को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होंगे। इस मैच में बॉलीवुड स्टार्स के अलावा 7 क्षेत्रीय फिल्म उद्योग के सितारे शामिल होंगे।

150 फिल्मी स्टार्स लेंगे भाग

बुधवार की रात सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के फाउंडर और डायरेक्टर श्रीनिवासन ने सीएम भूपेश बघेल को 18 और 19 फरवरी को रायपुर में आयोजित सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में बतौर चीफ गेस्ट शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया। इस दौरान बताया सीसीएल( CCL) में करीब 150 फिल्मी कलाकार भाग लेंगें। इन स्टार्स के लेकर बनाई गई टीमों के बीच मैच होंगे। उन्होंने बताया कि इस सीसीएल में सोनू सूद, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, वेंकटेश, किच्चा सुदीप, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, सोहेल खान, जैसे फिल्म कलाकार शामिल होंगे।

सीसीएल( CCL) का यह आयोजन पहले हैदराबाद और बेंगलुरु में प्रस्तावित था। लेकिन बाद में 18 फरवरी के दो मैच रायपुर में कराने की योजना बनाई गई। 19 फरवरी के दो मैच लखनऊ में कराया जाना था। उसे अब रायपुर में ही कराने की चर्चा चल रही है।

क्रिकेट लीग सीसीएल( CCL) का शेड्यूल

18 फरवरी – बंगाल टाइगर्स बनाम कर्नाटका बुल्डोजर्स – दोपहर 2.30 से 6.30 तक

18 फरवरी – चेन्नई रायन्स बनाम मुंबई हिरोज – शाम 7 से रात 11 बजे तक

19 फरवरी – केरला स्ट्राइकर बनाम तेलुगु वॉरियर्स – दोपहर 2.30 से शाम 6.30 तक

19 फरवरी – पंजाब दे शेर बनाम भोजपुरी दबंग – शाम 7 से रात 11 बजे तक

क्रिकेट लीग सीसीएल( CCL) की टीमों के कप्तान

कुंचाको बबन- केरला स्ट्राइकर

किच्चा सुदीप – कर्नाटका बुल्डोजर्स

सोनू सूद – पंजाब दे शेर

मनोज तिवारी – भोजपुरी दबंग

अखिल अक्किनेनी – तेलुगु वॉरियर्स

रितेश देशमुख – मुंबई हिरोज

जिशू सेनगुप्ता – बंगाल टाइगर्स

आर्या – चेन्नई रायन्स

बता दें कि सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन रायपुर वालों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। सीएम भूपेश बघेल ने सीएम हाउस में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के फाउंडर और डायरेक्टर श्रीनिवासन से मुलाकात कर उन्होंने 18 और 19 फरवरी को रायपुर में होने वाले सेलेब्रिटी क्रिकट लीग में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने को न्योता दिया है।

Next Story