Begin typing your search above and press return to search.

Britney Spears News: कौन है ये पॉप स्टार? जिसके चौंकने वाले बयान से मचाया हड़कम, बोली- मैं अब कभी भी...

कौन है ये पॉप स्टार? जिसके चौंकने वाले बयान से मचाया हड़कम, बोली- मैं अब कभी भी...

Britney Spears News: कौन है ये पॉप स्टार? जिसके चौंकने वाले बयान से मचाया हड़कम, बोली- मैं अब कभी भी...
X
By Gopal Rao

Britney Spears News: लॉस एंजेलिस। अमेरिकी पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने सोशल मीडिया पोस्ट में उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जहां कहा जा रहा था कि वह एक नए एल्बम पर काम कर रही हैं। पॉप स्टार ने साफ किया कि वह ​​म्यूजिक इंडस्ट्री में कभी भी ​​वापस नहीं आएंगी।

पॉप स्टार उन रिपोर्टों का जवाब दे रही थी जो बुधवार की सुबह पेज सिक्स पर सामने आई थीं कि स्पीयर्स संभावित रूप से एक रिकॉर्ड के लिए चार्ली एक्ससीएक्स और लेखिका जूलिया माइकल्स को टैप कर रही थीं। वैराइटी की रिपोर्ट में कहा गया कि स्पीयर्स ने अभी तक कोई नई सामग्री रिकॉर्ड नहीं की है क्योंकि परियोजना अभी आकार लेना शुरू कर रही है।

स्पीयर्स ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, वह कहते हैं कि मैं एक नया एल्बम बनाने की ओर रुख कर रही हूं, मैं म्यूजिक इंडस्ट्री में कभी नहीं लौटूंगी।'' उन्‍होंने आगे कहा, “जब मैं लिखती हूं, तो मनोरंजन के लिए लिखती हूं या अन्य लोगों के लिए लिखती हूं। आपमें से जिन लोगों ने मेरी किताब पढ़ी है, उनके लिए ऐसा बहुत कुछ है जो आप मेरे बारे में नहीं जानते, मैंने पिछले दो वर्षों में अन्य लोगों के लिए 20 से अधिक गीत लिखे हैं।'' माइकल्स और स्पीयर्स ने अतीत में एक साथ काम किया है। माइकल्स को स्पीयर्स के 'स्लंबर पार्टी' के लेखक के रूप में श्रेय दिया जाता है, जो उनके आखिरी स्टूडियो एल्बम 'ग्लोरी' (2016) में दिखाई दिया था।

स्पीयर्स ने खुद को "घोस्ट राइटर" कहा, जिसका मतलब है कि वह परियोजनाओं में अपना नाम जोड़े बिना अन्य कलाकारों के लिए लिखती हैं, और कहा कि वह ईमानदारी से इसे इसी तरह पसंद करती है। उन्होंने उन टिप्पणियों का भी जवाब दिया, जिनमें दावा किया गया था कि उनकी पुस्तक 'द वूमन इन मी' उनकी मंजूरी के बिना जारी की गई थी। यह पुस्तक एक राष्ट्रीय बेस्टसेलर थी, इसकी पहले सप्ताह में प्रिंट, प्री-सेल्स, ई-बुक्स और ऑडियोबुक्स में 1.1 मिलियन से अधिक प्रतियां बिकीं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story