Begin typing your search above and press return to search.

'ब्रह्मास्त्र' का बड़ा अपडेट: फिल्म बाहुबली को कॉपी करेंगे रणबीर कपूर, 'ब्रह्मास्त्र 2' में करेंगे दीपिका पादुकोण संग रोमांस, जानें कैसे

ब्रह्मास्त्र का बड़ा अपडेट: फिल्म बाहुबली को कॉपी करेंगे रणबीर कपूर, ब्रह्मास्त्र 2 में करेंगे दीपिका पादुकोण संग रोमांस, जानें कैसे
X
By NPG News

मुंबई । बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली अभिनेता रणबीर कपूर के दो महीने पहले रिलीज हुई अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र' अब भी किसी न किसी कारण से चर्चाओं में बनी हुई है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र के शानदार वीएफएक्स का जादू अभी भी लोगों के दिलों में बरकरार है। फिल्म के ओटोटी रिलीज के बाद ये तो साफ हो गया है कि अमृता/जल अस्त्र के किरदार में दीपिका पादुकोण हैं, लेकिन देव के किरदार को लेकर अब भी खबरों का बाजार गर्म है। ऐसे में अब ब्रह्मास्त्र 2 से जुड़ी एक नई थ्योरी सामने आई है।

रणबीर ही निभाएंगे देव का किरदार

ब्रम्हास्त्र 2 में देव के किरदार के लिए रणवीर सिंह ,ऋतिक रोशन और यश का नाम सामने आ चूका है। वही अब मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हो सकता है की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र -देव 'में देव के किरदार में रणबीर कपूर नजर आ सकते है। चूँकि शिवा ,देव का बेटा है और ऐसे में रणबीर ही फिल्म में देव का किरदार निभा सकते है ,जिससे लुक की भी दिक्कत नहीं होगी। अगर ऐसा होता है तो रणबीर कपूर ,ब्रम्हास्त्र 2 में दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। अगर इन रिपोर्ट्स में जरा भी सच्चाई है, तो रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण 'ये जवानी है दीवानी' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर इश्क फरमाते नजर आएंगे। 'ब्रह्मास्त्र' ने बायकॉट गैंग के टारगेट पर आने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। भारत में इसका कुल कलेक्शन करीब 268 करोड़ रुपये रहा था और अभी कुछ ही दिनों पहले यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है।

250 करोड़ से अधिक का कलेक्शन

अगर वाकई में ब्रम्हास्त्र में दीपिका और रणबीर रोमांस करते दीखते है तो फैन्स के लिए ये देखना मजेदार होगा ,क्योकि एक वक्त पर दोनों रियल लाइफ में रेलेशनशिप में थे । याद दिला दें की फिल्म ने पहले दिन 36 करोड़ रूपये की कमाई की थी। वही फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 120 .75 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था वही पहले हप्ते168 .75 और दूसरे हप्ते 222 .30 करोड़ रूपये की कमाई की।फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 250 करोड़ रूपये हो गया था।

Next Story