Begin typing your search above and press return to search.

'Brahmastra' Movie : फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 को हुए एक साल पूरे, अब निर्माता अयान मुखर्जी ने पार्ट 2 और पार्ट 3 को लेकर किया ये बड़ा खुलासा...

'Brahmastra' Movie

Brahmastra Movie : फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 को हुए एक साल पूरे, अब निर्माता अयान मुखर्जी ने पार्ट 2 और पार्ट 3 को लेकर किया ये बड़ा खुलासा...
X
By Gopal Rao

'Brahmastra' Movie : मुंबई। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा' को हिंदी सिनेमा में एक साल पूरा हो गया है, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने फ्रेंचाइजी के बंद होने की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि ब्रह्मास्त्र की दूसरे और तीसरे पार्ट पर काम चल रहा है।

ऐसी अफवाहें चल रही है कि अयान के ड्रीम प्रोजेक्ट के पार्ट दो और तीन को लेकर काम बंद कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सीन्स वाला एक वीडियो साझा किया और लिखा: "9 सितंबर 2022 को हमने आपको अस्त्रा की दुनिया से परिचित कराया। 'ब्रह्मास्त्र' को पूरे 1 साल हो गए हैं। 'ब्रह्मास्त्र' के पार्ट दो और तीन पर काम प्रगति पर है।"

फिल्म निर्माता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "पहला जन्मदिन मुबारक हो, ब्रह्मास्त्र! आपकी सारी क्रिएटिविटी, कड़ी मेहनत और फिल्म निर्माण और जीवन में सभी सबक के लिए धन्यवाद! ब्रह्मास्त्र जर्नी के अगले स्टेज की कुछ शुरुआती आर्टवर्क थोड़ी देर में शेयर करूंगा...! 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिव' 2022 में रिलीज हुई थी। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story