Begin typing your search above and press return to search.

बॉयफ्रेंड संग सोनीक्षी सिन्हा की प्राइवेट फ़ोटो लीक, इंटरनेट पर मचा कोहराम...पापा शत्रुघन सिन्हा शर्म से...

बॉयफ्रेंड संग सोनीक्षी सिन्हा की प्राइवेट फ़ोटो लीक, इंटरनेट पर मचा कोहराम...पापा शत्रुघन सिन्हा शर्म से...
X

Sonakshi Sinha

By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनीक्षी सिन्हा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। भले ही एक्ट्रेस काफी समय से बड़े पर्दे पर नहीं दिखी हैं। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोनाक्षी अक्सर फैंस के लिए अपनी स्टाइलिश तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

दरअसल, सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की तस्वीर पोस्ट की थी और उन्होंने इन दोनों की जोड़ी को ब्लॉकबस्टर बताया था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा और इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी। इस तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर एक साथ हंसते हैं। उनकी केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। वहीं दोनों की ही तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड भी हैं और हैरान भी हैं।


बता दें कि अरविंद ने जो तस्वीरें शेयर किया है उसमें सोनाक्षी ने व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं जहीर ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। और दोनों की जोड़ी कमाल की है। इन दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक स्पॉट किया गया। इन दोनों के बाहर निकलते ही पैपराजी जी ने उनका पीछा किया लेकिन दोनों ने साथ पोज नहीं दिया। सोनाक्षी अपनी फ्रेंड के साथ आगे चलती रही और जहीर उनके पीछे। लंबे समय से सोनाक्षी सिन्हा फिल्म स्क्रीन से दूर हैं लेकिन अब जल्दी ही वह फिल्म डबल एक्सेल में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल भी हैं। इस फिल्म की कहानी में एक एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसको बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता है। और यह फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है।

Next Story