Begin typing your search above and press return to search.

बॉक्स ऑफिस: 'बच्चन पांडे' ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन ही कमाए इतने करोड़... जानिए

बॉक्स ऑफिस:  बच्चन पांडे ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन ही कमाए इतने करोड़... जानिए
X
By NPG News

मुंबई 19 मार्च 2022 I अक्षय कुमार और कृति सैनन की फिल्म 'बच्चन पांडे' इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ था और मेकर्स ने इसे होली के मौके पर रिलीज किया है। फिल्म का इस वक्त सीधा कॉम्पटीशन विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के साथ है। हालांकि बावजूद इसके पहले दिन के लिहाज से फिल्म का ओपनिंग डे बिजनेस अच्छा रहा है।

फरहाद शामजी के निर्देशन में बनी फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार और कृति सैनन के अलावा अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस ने भी अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म की कहानी एक गैंग्सटर के बारे में है जिस पर कृति सैनन फिल्म बनाना चाहती हैं। वह उस गैंग्टर की जिंदगी को करीब से समझने के लिए अरशद वारसी की मदद लेती हैं और आगे क्या होता है यही फिल्म की कहानी है। फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी किए हैं। तरण आदर्श ने लिखा, 'बच्चन पांडे ने सभी को सरप्राइज करते हुए पहले ही दिन डबल डिजिट कलेक्शन किया है। द कश्मीर फाइल्स की लहर, लिमिटेड शोज और होली के दिन दोपहर बाद खुले सिनेमाघरों के बावजूद मुंबई और गुजरात में जबरदस्त बिजनेस देखने को मिला।'

तरण आदर्श ने लिखा, 'शुक्रवार को फिल्म ने 13 करोड़ 25 लाख रुपये का बिजनेस किया है और दूसरे व तीसरे दिन कमाई में और ज्यादा इजाफा होने की उम्मीद जताई जा रही है।' बता दें कि अक्षय कुमार की पिछली फिल्म सूर्यवंशी थी जिसने पहले दिन 26 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करके धमाका कर दिया था। हालांकि उस लिहाज से बिजनेस हल्का रहा है लेकिन जिन परिस्थितियों में फिल्म रिलीज हुई है उस तरह से इसे अच्छी ओपनिंग माना जाएगा। हालांकि बच्चन पांडे का पहला दिन था और इसने 13 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए, लेकिन द कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के आठवें दिन भी 19 करोड़ 15 लाख रुपये का बिजनेस किया जो कि बाहुबली-2 और दंगल जैसी फिल्मों को टक्कर देता है। बता दें कि द कश्मीर फाइल्स जहां काफी सीरियस फिल्म है वहीं हल्की फुल्की और एंटरटेनिंग फिल्म पसंद करने वाले दर्शक अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का रुख करेंगे।

Next Story