Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम करना चाहते हैं हॉलीवुड अभिनेता विंसेंट डी'ऑनफ्रियो...

Bollywood News: विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम करना चाहते हैं हॉलीवुड अभिनेता विंसेंट डीऑनफ्रियो...
X
By Gopal Rao

Bollywood News: मुंबई। स्टेनली कुब्रिक निर्देशित फिल्म 'फुल मेटल जैकेट' में अपने काम के लिए मशहूर हॉलीवुड अभिनेता विंसेंट डी'ऑनफ्रियो ने कहा है कि वह निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के साथ काम करना चाहते हैं।

विधु विनोद चोपड़ा इस समय अपनी फिल्म '12वीं फेल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसने सिनेमाघरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। अब इसे ओटीटी पर काफी सराहना मिल रही है। विंसेंट जल्द ही स्ट्रीमिंग सीरीज 'इको' में दिखाई देंगे। उन्‍होंने विधु विनोद चोपड़ा की प्रशंसा करते हुए कहा, “मैंने जो फिल्में देखी हैं, उनके माध्यम से मुझे हमेशा बॉलीवुड में रुचि रही है और विनोद (विधु विनोद चोपड़ा) के साथ मेरी बहुत अच्छी दोस्ती रही है। मुझे उसके साथ काम करना अच्छा लगेगा और वह यह जानते हैं। मैं उनके साथ एक फिल्म करूंगा। मुझे लगता है कि अनुभव बहुत अद्भुत होगा। यह सचमुच मजेदार होगा।" अभिनेता विंसेंट डी'ऑनफ्रियो की सीरीज 'इको' 10 जनवरी को डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story