Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: विक्की कौशल में परिवर्तन की कला बेदाग है, फिल्म निर्माता शूजीत सरकार का बयान...

Bollywood News: विक्की कौशल में परिवर्तन की कला बेदाग है, फिल्म निर्माता शूजीत सरकार का बयान...
X

Sam Bahadur 

By Gopal Rao

Bollywood News: मुंबई। फिल्म निर्माता शूजीत सरकार ने एक्टर विक्की कौशल और 'सैम बहादुर' में फर्स्ट फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के उनके किरदार की प्रशंसा करते हुए कहा है कि परिवर्तन की उनकी कला हमेशा बेदाग होती है।

शूजीत ने कहा, "जब मैंने विक्की की 'मसान' देखी तो मुझे लगा कि उसके पास नेशनल अवॉर्ड है और फिर मैंने वास्तव में 'सरदार उधम' के लिए भी कामना की। जिस तरह से उन्होंने खुद को 19 वर्षीय उधम सिंह में बदल दिया वह वास्तव में खास था। परिवर्तन की उनकी कला हमेशा बेदाग होती है।"

उन्होंने कहा, ''मैं 'सैम बहादुर' के बारे में अच्छी तरह से जानता था क्योंकि मैं एक सशस्त्र बल परिवार से हूं। सैम मानेकशॉ के रूप में विक्की के रूपांतरण और परिवर्तन का मैंने वास्तव में आनंद लिया। वह मजाकिया और आत्मविश्वास से भरपूर हैं। मुझे यकीन है कि वह निश्चित रूप से इस साल भी सभी पुरस्कारों के लिए दावेदार होंगे।'' 1 दिसंबर को रिलीज हुई, मेघना गुलज़ार निर्देशित जीवनी युद्ध ड्रामा फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story