Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: वरुण, दीपिका-रणवीर सहित, इस साल इन 5 सेलिब्रिटीज के घर गूंजेंगी किलकारियां, करेंगे पहले बच्‍चे का स्‍वागत...

Bollywood News: बॉलीवुड के कितने ही ऐसे स्टार्स हैं जिनके घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। फिल्‍म जगत से कम से कम पांच जोड़े माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। ये एक्टर्स अपने पहले बच्‍चे का स्‍वागत करने के लिए काफी बेताब हैं, साथ ही इनके फैंस अपने चहीते स्टार के बच्चों की पहली झलक के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Bollywood News: वरुण, दीपिका-रणवीर सहित, इस साल इन 5 सेलिब्रिटीज के घर गूंजेंगी किलकारियां, करेंगे पहले बच्‍चे का स्‍वागत...
X
By Gopal Rao

Bollywood News: मुंबई। यह साल बॉलीवुड सेलेब्स के लिए काफी खास होने वाला है। जहां एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं वहीं दूसरे ओर सितारों के घरों से खुशखबरियों लगातार आती जा रही हैं। बता दें कि इस साल कई बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज के यहां किलकारियां गूंजने वाली हैं। फिल्‍म जगत से कम से कम पांच जोड़े माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। कोई अपने पहले बच्‍चे का स्‍वागत करेगा, तो कोई अपनी दूसरी खुशी का स्वागत करने के लिए बेताब है।


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली : अनुष्का की दूसरी गर्भावस्था को लेकर अटकलें चल रही थीं। आखिरकार कपल ने 20 फरवरी को घोषणा की थी कि उन्‍होंने 15 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे, अपने बेटे अकाय का स्‍वागत किया। जोड़े ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे 'अकाय' का इस दुनिया में स्वागत किया है।''


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह : कई दिनों की अटकलों के बाद रणवीर और दीपिका ने आखिरकार गुरुवार को खुलासा किया कि वे माता-पिता बनने की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि वे सितंबर में अपनी पहली खुशी का स्वागत करने को तैयार हैं।


वरुण धवन और नताशा दलाल : 18 फरवरी 2021 को शादी करने वाले वरुण और नताशा ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर के साथ घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे का स्‍वागत करने वाले हैं। भावी पिता ने मोनोक्रोम तस्वीर को कैप्शन दिया : ''आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।''


ऋचा चड्ढा और अली फजल : पहली बार 2012 में 'फुकरे' के सेट पर मिलने वाली इस जोड़ी ने 2022 में शादी की थी। उन्‍होंने 9 फरवरी को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह खुशखबरी शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था : "एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है।"


यामी गौतम और आदित्य धर : अन्‍य सेलिब्रिटीज की तरह इस जोड़े ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर न करके अपनी नवीनतम रिलीज 'आर्टिकल 370' के प्रचार के दौरान की। आदित्य ने कहा कि बच्चा आने वाला है, लेकिन उन्हें अभी तक पता नहीं है कि यह 'गणेश' होगा या 'लक्ष्मी'। यामी को भी अपने बढ़ते हुए बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था।


अमला पॉल और जगत देसाई : अमला ने जनवरी में घोषणा की थी कि वह और उनके पति जगत देसाई अपने पहले बच्चे का स्‍वागत करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने गर्भावस्था फोटोशूट की झलकियां भी शेयर की थीं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story