Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: टीवी की इस खूबसूरत नागिन तेजस्वी का छलका दर्द, बताया- 'इस वजह से बहुत रोती थी'

Bollywood News: टीवी की इस खूबसूरत नागिन तेजस्वी का छलका दर्द, बताया- इस वजह से बहुत रोती थी
X
By NPG News

मुंबई I बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश अपने स्टाइल, ब्यूटी पर्सनल लाइफ हो अपने शो को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। आज हर कोई तेजस्वी के स्टाइल स्किन और ब्यूटी का कायल है। लेकिन क्या आपको पता एक समय था जब टीवी की यह खूबसूरत नागिन अपनी बॉडी को लेकर ट्रोल की जाती थीं।

तेजस्वी प्रकाश इसलिए बहुत रोती थी

बता दें कि स्वरागिनी फेम तेजस्वी प्रकाश एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि, वह जब स्कूल में थीं तब काफी पतली थीं, जिसकी वजह से क्लासमेट्स उनका मजाक बनाते थे। क्लासमेट उन्हें हैंगर नाम से बुलाते थे। कहते थे, 5 रुपये का सिक्का अपने पॉकेट में डाल ले, वरना उड़ जाएगी, इसकी वजह से तेजस्वी रोती थीं।

काम के साथ तेजस्वी और करण की लव स्टोरी पर भी मीडिया की नजर रहती है। ये दोनों प्यार के परिंदे अक्सर एकसाथ दिख जाते हैं। कभी तेजस्वी और करण लिपलॉक करते नजर आते हैं तो कभी तेज करण की गोद में नजर आती है और कभी खाली पैर अपने प्यार के साथ खोए रहते हैं। इन दोनों की लव स्टोरी फैंस को बहुत पसंद आती है।

तेजस्वी एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में इन दिनों नजर आ रही हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं। तेजस्वी और करण कुंद्रा की लव स्टोरी हमेशा सुर्खियों में रहती है। दोनों अक्सर अपनी हरकतों और प्यार से लाइमलाइट में रहते हैं। इसके अलावा प्रोफेशनल लाइफ में तेजस्वी प्रकाश एक जाना-माना नाम हैं। वह कई हिट टीवी शोज में काम कर चुकी हैं, जिनमें 'संस्कार', 'स्वरागिनी' और 'पहरेदार पिया की' जैसे सीरियल्स शामिल हैं।

Next Story