Begin typing your search above and press return to search.

शाहिद-मीरा ने साथ में लगाए ठुमके, भाई ईशान के साथ भी झूमकर नाचे... पत्नी मीरा बोलीं- मैं तुमसे...

शाहिद-मीरा ने साथ में लगाए ठुमके, भाई ईशान के साथ भी झूमकर नाचे... पत्नी मीरा बोलीं- मैं तुमसे...
X
By NPG News

मुंबई । शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा बॉलीवुड के मोस्ट लवली कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर ही कपल गोल देते नजर आते हैं। अब मीरा के माता-पिता की 40वीं सालगिरह के मौके पर कपल ने परिवार संग जमकर सेलिब्रेट किया और इस दौरान उन्होंने जमकर डांस किया। जहां मीरा पीले रंग के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं शाहिद कपूर भी व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे थे।

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह को यादगार बनाने के लिए खूब डांस किया। सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, शाहिद ने मीरा के साथ स्लो डांस किया। इस मौके पर शाहिद ने सफेद शर्ट और काले रंग की ट्राउजर पहनी हुई थी। मीरा ने पारंपरिक भारतीय लुक चुना क्योंकि वह कढ़ाई के साथ पीले अनारकली में खूबसूरत लग रही थीं। स्लो-डांसिंग कपल का वीडियो उनके फैंस के लिए एक ट्रीट है। इंस्टाग्राम पर क्लिप साझा करते हुए मीरा ने लिखा, "मुझे लगता है कि मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं! मम्मा और डैडी के 40 साल का जश्न। आप लोग हमें हमेशा के लिए प्यार में विश्वास दिलाते हैं।"

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर दोनों ही 'रूप तेरा मस्ताना' के रेट्रो ट्रैक पर डांस करते नजर आ रहे हैं। शाहिद कपूर ने कैप्शन में अपनी मां नीलिमा अजीम को क्रेडिट दिया है। जिस अदा से दोनों भाई डांस कर रहे हैं, वह बेहद ही दिलचस्प है। शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा, "हमें ये चीजें हमारी मां से मिली हैं। सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

Next Story