Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: सेट पर गलती से न्यूड हुई ये एक्ट्रेस, 21 साल की उम्र में की खुदकुशी, जानिए कौन है ये खूबसूरत अभिनेत्री...

Bollywood News: सेट पर गलती से न्यूड हुई ये एक्ट्रेस, 21 साल की उम्र में की खुदकुशी, जानिए कौन है ये खूबसूरत अभिनेत्री...

Bollywood News: सेट पर गलती से न्यूड हुई ये एक्ट्रेस, 21 साल की उम्र में की खुदकुशी, जानिए कौन है ये खूबसूरत अभिनेत्री...
X
By Gopal Rao

Bollywood News: मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं रही हैं जिन्होंने कम उम्र में अपनी जान ले ली। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं। इस एक्ट्रेस ने अपने जीवन में कई हिट फिल्में दीं, लेकिन फिर एक्ट्रेस के जीवन में कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस ने 21 साल की उम्र में अपनी जान दे दी। कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने अपनी जान सेट पर उनके साथ हुए एक हादसे की वजह से दी थी। इस एक्ट्रेस को मलायलम फिल्म इंडस्ट्री की मर्लिन मुनरो कहा जाता था।

क्या आप पहचान पाए इस एक्ट्रेस का नाम? अगर नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं। इस एक्ट्रेस का नाम विजयाश्री था। विजया मलयाली सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकारा मानी जाती थीं। इन्होंने 13 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, जब एक्ट्रेस अपने करियर के पीक पर थीं तो उन्होंने अपनी जान दे दी थी।

दरअसल, साल 1973 में विजयाश्री की फिल्म पोन्नापूरम कोट्टा की शूटिंग चल रही थी। उस दौरान सेट पर एक्ट्रेस के साथ वॉर्डरोब मालफंक्शन हुआ। एक्ट्रेस ने उसे सूझबूझ से हैंडल किया और शूट को जारी रखा। लेकिन एक्ट्रेस ने जब वो सीन फिल्म में देखा तो वो हैरान रह गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी हादसे से परेशान एक्ट्रेस ने अपनी जान ले ली थी। फिल्म में एक सीन शूट हो रहा था जहां विजयाश्री को झरने में एक सफेद रंग का कपड़ा लपेटकर नहाना था। जैसे ही सीन शूट होना शुरू हुआ पानी का बहाव तेज हो गया और एक्ट्रेस ने जो कपड़ा लपेटा था वो हट गया। जब ये हादसा हुआ तो जाहिर सी बात है कि सभी कैमरे ऑन थे। इस हादसे के बाद भी कैमरामैन ने कैमरा बंद नहीं किया और एक्ट्रेस ने अपने कपड़े को संभालने के बाद सीन जारी रखा।

बता दें कि एक्ट्रेस को उम्मीद थी कि वो हादसा फिल्म के सीन में नहीं रखा जाएगा। हालांकि, विजयाश्री जब फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं तो उन्होंने वो कपड़े उतरने वाला सीन भी फिल्म में देखा। एक्ट्रेस ये देखकर बेहद परेशान हो गई थीं। विजया को ये चीज खराब लगी कि उनकी इजाजत के बिना वो सीन फिल्म में रखा गया। विजया ने मेकर्स से वो सीन हटाने के लिए भी कहा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद विजया ने फिल्म रिलीज के ठीक एक साल बाद सुसाइड कर लिया। उनके पास से कोई सुसाइड नोट तो बरामद नहीं हुआ, लेकिन उस वक्त खबरें छपीं कि फिल्म में अपना आपत्तिजनक सीन देखकर एक्ट्रेस परेशान रहने लगी थीं और इसी वजह से 21 साल की उम्र में उन्होंने अपनी जान ले ली।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story