Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: रोहित शेट्टी ने "12वीं फेल" के असल हीरो आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के साथ फोटो की पोस्ट, कहा स्टूडेंट्स ज़रूर देखें फिल्म...

Bollywood News: रोहित शेट्टी ने 12वीं फेल के असल हीरो आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के साथ फोटो की पोस्ट, कहा स्टूडेंट्स ज़रूर देखें फिल्म...
X
By Gopal Rao

Bollywood News: मुंबई। ख्यात फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने 12वीं फेल फिल्म के 'असली हीरो' आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा से मुलाकात की एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। यह तस्वीर कोविड 19 के दौरान की है जब आईपीएस मनोज शर्मा मुंबई में सेवारत थे।

शेट्टी ने कहा "अगर आपने 12वीं फेल नहीं देखी है तो कृपया जरूर देखें...यह विशेष रूप से छात्रों और युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक फिल्म है।' बता दें कि फिल्म को स्वतंत्र नामांकन के रूप में ऑस्कर 2024 में भेजा गया है। रोहित ने सोमवार को इंस्टाल ग्राम पर पोस्ट की हुई तस्वीर में मनोज कुमार शर्मा को 'रियल हीरो' कहा। और लिखा कि कोविड महामारी के दौरान मुझे इनके साथ का सम्मान मिला। रोहित ने जहां आईपीएस मनोज कुमार शर्मा को रियल हीरो कहा वहीं विक्रांत ने तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा "आप दोनों"।

विधु विनोद चोपड़ा की विक्रांत मैसी अभिनीत फिल्म 12 वीं फेल को बहुत सराहना मिल रही है। यह फिल्म यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देने वाले लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है और वास्तविक जीवन के अनुभवों पर आधारित है। फिल्म में विक्रांत मैसी ने मनोज कुमार शर्मा के संघर्ष को पर्दे पर उतारा है, जो गरीबी से उबरकर आईपीएस अधिकारी बने। फिल्म अनुराग पाठक के एक उपन्यास पर आधारित है। विक्रांत को चंबल के एक युवा लड़के के रूप में देखा जाता है, जो पुलिस विभाग में शामिल होना चाहता है। मनोज कुमार शर्मा के जीवट को पर्दे पर बखूबी उतारने के लिए लिए विक्रांत को भी खूब प्रशंसा मिल रही है। फिल्म को अभिनय जगत के दिग्गज कलाकार कमल हासन समेत अनिल कपूर, संजय दत, फरहान अख्तर आदि अनेकों ने सराहा है।

बता दें कि फिल्म "12वीं फेल" अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म में विक्रांत के अपोजिट मेधा शंकर हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story