Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: नोरा फतेही से ED ने की पूछताछ, 7 घंटे तक हुए सवाल-जवाब... जानिए मामला

Bollywood News: नोरा फतेही से ED ने की पूछताछ, 7 घंटे तक हुए सवाल-जवाब... जानिए मामला
X

Nora Fatehi

By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही चर्चा में बनी हुई हैं, जिसकी मुख्य वजह सुकेश चंद्रशेखर है। ऐसे में एक बार फिर 200 करोड़ से अधिक रुपये की धोखाधड़ी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से पूछताछ की गई। नोरा से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई, और उनसे 50 से अधिक सवाल पूछे गए।

दरअसल, फिल्म अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज को पूछताछ के लिए 12 सितंबर को ईओडब्ल्यू कार्यालय बुलाया गया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने पूरी तरह चुप्पी साध रखी है। गौरतलब है कि 200 करोड़ से अधिक की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेता नोरा फतेही, जैक्लिन फर्नांडीज व लीना मारिया पाल पर करोड़ रुपये खर्च किए। आरोपी ने उनको करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए। इस मामले में दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने सबसे पहले मामला दर्ज किया था। इसके बाद ईडी ने मनी लॉड्रिंग के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जैक्लिन व नोरा समेत अन्य से पूछताछ के बाद आरोपपत्र दायर किया। दिल्ली पुलिस लीना को आरोपी बना चुकी है।

बता दे कि, दिल्ली पुलिस अब नोरा फतेही व जैक्लिन से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है। ईओडब्ल्यू के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फिल्म अभिनेत्री नोरा दोपहर करीब 11 बजे ईओडब्ल्यू के कार्यालय पहुंची। शुक्रवार शाम 07 बजे तक उनसे पूछताछ की गई। संयुक्त पुलिस आयुक्त छाया शर्मा के नेतृत्व में छह से ज्यादा पुलिस अधिकारियों की टीम ने अभिनेत्री से 50 से ज्यादा सवाल पूछे। वरिष्ठ सूत्रों के अनुसार नोरा ने सुकेश से बातचीत और मुलाकात की बात स्वीकार करते हुए बताया कि उसने सुकेश से सिर्फ एक कार गिफ्ट में ली थी। इसके अलावा कुछ नहीं लिया। सुकेश ने उसे एक कार्यक्रम में जाने के लिए महंगी कार दी थी। हालांकि, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में नोरा फतेही की ज्यादा भूमिका सामने नहीं आ रही है।

Next Story