Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: Naane-Varuvean-Teaser : धनुष की फिल्म नाने वरुवेन को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन होगा इसका टीजर रिलीज

Bollywood News: Naane-Varuvean-Teaser : धनुष की फिल्म नाने वरुवेन को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन होगा इसका टीजर रिलीज
X

Actor Dhanush, Film Naane Varuven, 

By NPG News

मुंबई I Naane-Varuvean-Teaser : साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही हैं। एक के बाद एक ज्यादातर फिल्में हिट लिस्ट में शामिल हैं। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार धनुष और 'नाने सेल्वाराघवन' की फिल्म वरुवेन के टीजर की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। नाने वरुवेन का मच अवेटेड टीज़र 15 सितंबर, गुरुवार को रिलीज़ होगा। ट्रेलर रिलीज का ऑफिशियल टाइम अभी घोषित नहीं किया गया है। भाई और फिल्म निर्माता सेल्वाघरन के साथ धनुष की अपकमिंग फिल्म का लोगों सबसे ज़्यादा इंतजार है।

इस फिल्म नाने वरुवेन में साउथ के सुपरस्टार धनुष ने दोहरी भूमिका निभाएंगे। कहानी दो समान दिखने वालों के बीच एक इफ़ेक्ट के बारे में है। वहीँ नए पोस्टर में उनके दो अलग-अलग शेड्स भी दिख रहे हैं। गौरतलब है कि धनुष इस नए प्रोजेक्ट के साथ लगभग एक दशक के बाद अपने भाई सेल्वाराघवन के साथ फिर से जुड़ रहे हैं। इससे पहले, दोनों भाई थुल्लुवाधो इलमई, कंडु कोंडेन, पुधुपेट्टई और मयक्कम एना जैसी फिल्मों के लिए साथ आए थे।

फिल्म में अपने भाई के साथ काम करने के बारे में बोलते हुए, सेल्वाराघवन ने मीडिया से बताया , "धनुष के बारे में क्या शानदार बात है, वो एक अभिनेता हैं और मैं सेट पर निर्देशक हूं। इसलिए हमारे बीच कोई रचनात्मक मतभेद नहीं हैं। वो बस मुझे फॉलो करता है। अब मेरी जिम्मेदारियां अधिक हैं क्योंकि वो दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता भी है, साथ ही वो अब हॉलीवुड चला गया है और ऐसे एक्टर को संभालने के लिए मुझे ये भूलना पड़ता है कि वो मेरा भाई है। मुझे खुद को याद रखना होता है कि उसने बहुत कुछ हासिल किया है। आप अचानक जिम्मेदारी महसूस करते हैं, उसकी प्रतिभा के साथ न्याय करने के लिए।"

धनुष के अपोजिट फीमेल लीड भूमिका में इंधुजा रविचंदर और एली अवराम हैं जबकि योगी बाबू सहायक भूमिका निभाएंगे। वी क्रिएशंस के कलैपुली एस थानु द्वारा निर्मित, ओम प्रकाश फ्लिक के लिए कैमरे का काम देख रहे हैं और संपादन भुवना सुंदर द्वारा किया जा रहा है।

इसके अलावा, धनुष अपनी द्विभाषी फिल्म वाथी पर भी काम कर रहे हैं, जिसका निर्देशन वेंकी अतलुरी और अरुण मथेश्वरन के निर्देशन में बनी कैप्टन मिलर कर रहे हैं।

Next Story