Begin typing your search above and press return to search.

bollywood news : क्या है करीना कपूर और सैफ अली खान का दिवाली प्लान? जाने इस साल कहा मनाएंगी दिवाली का त्यौहार

bollywood news : क्या है करीना कपूर और सैफ अली खान का दिवाली प्लान? जाने इस साल कहा मनाएंगी  दिवाली का त्यौहार
X
By NPG News

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। कभी करीना कपूर खान का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो जाता है तो कभी उनकी बातो पर विवाद हो जाता है। कुछ ही दिनों में दिवाली आने वाली हैं और फैंस अपने पसंदीदा सितारों के दिवाली प्लान्स के बारे में जानना चाह रहे हैं। इस बार करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लिए डबल एक्साइटमेंट का मौका है ,ऐसे में कपल का प्लान्स रिवील हुए हैं।

क्या है करीना के प्लान्स

करीना और सैफ अली के लिए इस बार दिवाली खास है ,दरअसल एक ओर जहा दिवाली है तो वही दूसरी ओर 16अक्टूबर को कपल अपनी 10वी वेडिंग एनीवर्सरी सेलिब्रेट करेगा। इ -टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान और करीना कपूर खान साथ में ऐसे सेलिब्रेट करेंगे। करीना ,इन दिनों हंसल मेहता की फिल्म के शूट के चलते लंदन में है और वेडिंग एनवर्सरी के वक्त मुंबई वापस आ जाएँगी करीना और सैफ साथ में एनीवर्सरी और दिवाली मनाएंगे ,इसके बाद कपल एक्ट्रेस फिर से लंदन रवाना हो जाएंगी ।

करीना के साथ हैं जेह

बता दें कि रिपोर्ट में बताया गया है कि करीना कपूर खान के साथ उनके छोटे बेटे जेह अली खान भी हैं, जबकि तैमूर, पिता सैफ के साथ मुंबई में ही हैं। कहा जाता है कि जेह, मां करीना के काफी करीब हैं, जबकि तैमूर को पिता सैफ से ज्यादा लगाव है। ऐसे में एक ओर जहां जेह, करीना के साथ लंदन चले गए थे तो वहीं तैमूर पिता के साथ मुंबई ही रुके थे।

विक्रम वेधा और LSC में नजर आए सैफ और करीना

गौरतलब है कि करीना कपूर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं। आमिर खान और करीना कपूर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई थी, जिसकी बड़ी वजह फिल्म के बायकॉट को बताया गया था। आमिर खान और करीना के कई स्टेटमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे,जिसकी बड़ी वजह फिल्म के बायकॉट को बताया गया था। आमिर खान और करीना के कई स्टेटमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसकी वजह से दोनों को ट्रोल और फिल्म को बायकॉट किया गया था। बात करीना के अलावा सैफ की करें तो इन दिनों सैफ, विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का कलेक्शन ठीक है और सैफ अपनी एक्टिंग के लिए वाहवाही लूट रहे हैं।

Next Story