Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: हिना खान ने क्यों लिखा- विश्वासघात एकलौता सच है जो बरकरार रहता है, जानिए पूरी खबर

Bollywood News: हिना खान ने क्यों लिखा- विश्वासघात एकलौता सच है जो बरकरार रहता है, जानिए पूरी खबर
X
By NPG News

Bollywood News:; मुंबई I बिग बॉस 11' फेम और टीवी एक्ट्रेस हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं। धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसने सबको हैरान करके रख दिया है।

हिना का हैरान करनें वाला पोस्ट

हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट कर फैंस को हैरान कर दिया है। इस पोस्ट से लगता है कि उन्हें किसी ने धोखा दिया है और उनका दिल टूटा है। वह इस पोस्ट में लोगों को सावधान रहने की भी नसीहत देते हुए भी दिख रही हैं। हिना के फैंस ने भी इसे हल्के में नहीं लिया है। वह उनकी इस पोस्ट को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

फैंस लगा रहे ब्रेकअप के कयास

ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनके रिश्ते में कुछ प्रॉब्लम है। हिना खान कई सालों से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं। लेकिन फैंस ने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि इन दोनों का ब्रेकअप उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट की वजह से हुआ है।

हिना खान ने दो पोस्ट शेयर की है। उन्होंनेअपनी इंस्टा पोस्ट में लिखा है, "जो लोग आपके साथ विश्वासघात करते हैं उनपर अंधविश्वास करने के लिए खुद को माफ करें। कभी-कभी अच्छा दिल बुरा नहीं देख पाता है।' वहीं दूसरी स्टोरी में हिना लिखती हैं- 'विश्वासघात एकलौता सच है जो बरकरार रहता है। लेट नाइट थॉट्स।'

Next Story