Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: स्क्रीन से बांधकर रखेगी 'हे कमीनी, मनोरंजन होगा फुल...

Bollywood News: स्क्रीन से बांधकर रखेगी हे कमीनी, मनोरंजन होगा फुल...
X
By Gopal Rao

Bollywood News: नई दिल्ली। फिल्म 'हे कमीनी' की कहानी आपको शुरू से आखिर तक बांधे रखेगी। फिल्म में आशिमा वरदान गौरी के किरदार में हैं, जबकि दृश्यिका चंदर ने कामिनी की भूमिका निभायी है।

फिल्म की राइटर अंजलि जोशी कहती हैं, "कहानी एक एनर्जेटिक मिलेनियम बैकग्राउंड पर आधारित है और भावनाओं, महत्वाकांक्षाओं और नैतिकता के साथ उनके प्रयोग के माध्यम से आगे बढ़ती है।'' डायरेक्टर मणिशंकर कहते हैं, "मैंने जिंदगी का सामना करने वाली युवा लड़की पर फिल्म बनाई है, उसे चीजों को बिगाड़ने के लिए विलेन की जरूरत नहीं है, उसे बस डरना बंद करना है, एकजुट होकर काम करना है और अपने अंदर की 'कमीनी' को ढूंढना है।''

फिल्म में युवा लड़की को अपनी पहचान त्यागने और शहर की सड़कों पर भटकने के लिए मजबूर किया जाता है। वह रात में रुकने के लिए एक मरीज की रिश्तेदार होने का नाटक करते हुए अस्पताल के वेटिंग रूम में चली जाती है। मरीज के मरने के बाद वह कामीनी रंधावा अपनी पहचान बना लेती है। इस दौरान उसकी मुलाकात गौरी से होती है। कमीनी की पहचान लेने के बाद कोई न कोई आदमी सामने आते रहते हैं और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते रहते हैं। इसी दौरान उसकी असली पहचान भी उजागर होती है।

फिल्म के एक मोड़ पर, कामिनी और गौरी के रास्ते अलग हो जाते हैं और फिर शुरू होता है विश्वासघात का खेल... दोनों ही अपनी दोस्ती और अपने विपरीत सपनों को बरकरार रखने की पूरी कोशिश करती है। एक्टर्स और म्यूजिक कंपोजर्स के बीच टैलेंटेड नए कलाकारों की एक टोली बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर हालिया बहस के साथ पूरी तरह से अलग है। राइटर अंजलि जोशी और मणिशंकर ने यह सुनिश्चित किया है कि सस्पेंस अंत तक बरकरार रहे। म्यूजिक कंपोजर रिंकी शर्मा का सॉन्ग 'तू है कहां' आपके दिल को छू जाएगा और निश्चित रूप से प्लेलिस्ट में अपनी जगह बनाएगा। वहीं जापानी म्यूजिक कंपोजर और सिंगर केन गोमा की 'डाइस' में यूनिक साउंड है। एडी का टाइटल ट्रैक 'हे कमीनी' काफी जोशीला है और फिल्म की भावना के लिए बिल्कुल सही है। यह बेहद एंटरटेनिंग है, जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story