Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: स्कॉर्पियन्स के पैरामिलिट्री कमांडो से प्रशिक्षण प्राप्त करना सबसे बड़ा सम्मान: अमित साध...

Bollywood News: स्कॉर्पियन्स के पैरामिलिट्री कमांडो से प्रशिक्षण प्राप्त करना सबसे बड़ा सम्मान: अमित साध...
X
By Gopal Rao

Bollywood News: मुंबई। 'अवरोध: द सीज विदइन' में एक मेजर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अमित साध ने भारत के 75वें गणतंत्र दिवस पर भारतीय सशस्त्र बलों को अपना ट्रिब्यूट दिया। साथ ही जोधपुर में स्कॉर्पियन्स के अर्धसैनिक कमांडो द्वारा प्रशिक्षित किए जाने को याद किया।

इस विशेष दिन पर देश के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हुए अमित ने कहा, "हमारे भारतीय सशस्त्र बलों का बलिदान और योगदान वास्तव में असाधारण है और मेरा दृढ़ विश्वास है कि विभिन्न मोर्चों पर हमारी रक्षा करने के लिए वे सभी प्यार और प्रशंसा के पात्र हैं।" उन्‍होंने कहा, "वास्तव में आश्चर्यजनक बात यह है कि हमारा भारतीय मनोरंजन उद्योग इन कहानियों को बना रहा है और दुनिया को जानने के लिए हमारे राष्ट्रीय नायकों की यात्रा का जश्न मना रहा है।"

इसके अलावा प्रशिक्षित होने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए अभिनेता ने कहा, “उरी हमले के लिए जोधपुर में स्कॉर्पियन्स के पैरामिलिट्री कमांडो से प्रशिक्षण प्राप्त करना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान रहा है, जहां मैंने सशस्त्र बलों के बारे में महत्वपूर्ण बारीकियां सीखीं।'' ''स्क्रीन पर अपनी विविध भूमिकाओं को लेकर जो यादें बनी हैं उन्‍हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा।'' अमित अगली बार 2024 में रिलीज होने वाली 'पुणे हाईवे' में दिखाई देंगे। राहुल दा कुन्हा और बग्स भार्गव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सह-कलाकार जिम सर्भ, अनुवब पाल, केतकी नारायण, शिशिर शर्मा, सुदीप मोदक और स्वप्निल एस प्रमुख भूमिका में हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story