Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत 'किलर सूप' में क्राइम के साथ कॉमेडी का तड़का...

Bollywood News: मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत किलर सूप में क्राइम के साथ कॉमेडी का तड़का...
X
By Gopal Rao

Bollywood News: मुंबई। मनोज बाजपेयी आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'किलर सूप' में नजर आएंगे। यह सीरीज एक होम शेफ की कहानी बताती है। सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'किलर सूप' में क्राइम के साथ कॉमेडी का भी तड़का है।

सीरीज का निर्देशन और सह-लेखन अभिषेक चौबे ने किया है। यह सीरीज एक महत्वाकांक्षी लेकिन होम शेफ की कहानी बताती है, जो अपने पति, प्रभाकर की जगह अपने प्रेमी, उमेश को लाने के लिए एक विचित्र योजना बनाती है। लेकिन जब एक स्थानीय इंस्पेक्टर और नौसिखिया खलनायक मामले में हलचल मचाते हैं, तो चीजें योजना के अनुसार नहीं होती हैं और अराजकता का माहौल पैदा हो जाता है।

सीरीज के बारे में बात करते हुए अभिषेक चौबे ने कहा, ''किलर सूप के साथ हम दर्शकों को हंसाना चाहते हैं और साथ ही एक क्राइम थ्रिलर देकर आश्चर्यचकित करना चाहते थे जो हास्य और विचित्रता का मिश्रण है। यह मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा, नासिर सयाजी, शिंदे और लाल सहित असाधारण कलाकारों के साथ पूरी तरह से शीर्ष पर भेजा गया एक पॉट-बॉयलर है। इस सीरीज के माध्यम से मैं नेटफ्लिक्स के साथ कुछ असाधारण पेश करना चाहता था और यह उनके साथ एक रचनात्मक रूप से संतुष्टिदायक अनुभव रहा है।''

नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज निदेशक तान्या बामी ने कहा, “2023 में हमारी सीरीज को जो प्यार और पहचान मिली है, वह जबरदस्त और उत्साहवर्धक है। 2024 में हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि दर्शकों को नेटफ्लिक्स पर उनकी सर्वश्रेष्ठ कहानियां मिलती रहें। अभिषेक चौबे का 'किलर सूप' हमारे लिए नए साल की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है। यह एक ऐसी शैली है जिसे दर्शक पसंद करते हैं, एक क्राइम थ्रिलर, जो किसी अन्य से अलग है। हम 2024 में अपने दर्शकों को एक और यादगार यात्रा पर ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।'' हनी त्रेहान और चेतना कौशिक द्वारा निर्मित, यह सीरीज 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story