Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: वरुण, रणवीर, अर्जुन के साथ पोज देते हुए अनुपम को 'पड़ोसन' की याद आई...

Bollywood News: वरुण, रणवीर, अर्जुन के साथ पोज देते हुए अनुपम को पड़ोसन की याद आई...
X
By Gopal Rao

Bollywood News: मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने वरुण धवन, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। फोटो को देखकर अभिनेता ने कहा कि किसी कारण से, यह उन्हें 1968 की फिल्म 'पड़ोसन' की याद दिलाती है।

दरअसल, अपने इंस्टाग्राम पर 'द कश्मीर फाइल्स' के अभिनेता ने तस्वीर साझा की, जिसमें वह बीच में मुस्कुरा रहे हैं और अपना सिर बाहर निकाला हुआ है, जबकि अन्य तीन उत्‍साह के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मुझे नहीं पता कि कुछ साल पहले ली गई रणवीर, वरुण और अर्जुन की यह तस्वीर मुझे फिल्म 'पड़ोसन' की याद क्यों दिलाती है।" अर्जुन 1986 के बॉलीवुड क्लासिक 'कर्मा' के खलनायक डॉ. माइकल डैंग के रूप में 'घोस्ट' अभिनेता के लुक के पोस्टर की ओर इशारा कर रहे थे, जिसने अनुपम को आश्चर्यचकित कर दिया। उन्होंने आगे कहा, “फिल्म कर्मा से डॉ. डांग के पोस्टर की ओर इशारा करते हुए अर्जुन को देखना न भूलें।'' देखिए तस्वीरें...

फिल्मों के अलावा अभिनेता '21 हनुमान मंदिर' नामक अपनी ऐतिहासिक-पौराणिक-वृत्तचित्र श्रृंखला भी कर रहे हैं, जो 21 सबसे प्रतिष्ठित मंदिरों की खोज करती है। अनुपम पिछली बार कन्नड़ फिल्म 'घोस्ट' और विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में नजर आए थे। वह 2024 में तेलुगु फिल्म 'द इंडिया हाउस' और हिंदी फिल्म 'कागज 2', 'विजय 69' और 'द सिग्नेचर' में नजर आएंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story