Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: बाॅबी देओल के अभिनय की झलक देख हैरान हुए महेश बाबू, बोले, उड़े होश, गिर गया हाथ से फोन...

Bollywood News: बाॅबी देओल के अभिनय की झलक देख हैरान हुए महेश बाबू, बोले, उड़े होश, गिर गया हाथ से फोन...
X
By Gopal Rao

Bollywood News: मुंबई। साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू फिल्म 'एनिमल' के टीज़र में बाॅबी देओल का अभिनय देख उनके मुरीद हो गए। फिल्म के प्री रिलीज़ इवेंट में उन्होंने बाॅबी के लिए कहा कि आप सबसे आखिर में एक लम्हे को आए और छा गए। एक्चुली आपने मेरे होश उड़ा दिए। मैं इस कदर एक्साइटेड था कि मेरे हाथ से मेरा फोन ही गिर गया।

इस समय अगर किसी फिल्म के चर्चे ज़ोरों पर हैं तो वह है रणबीर कपूर स्टारर मूवी ' एनिमल'। रणबीर कपूर को चुनौती देने के लिए इस फिल्म में बाॅबी देओल विलन के किरदार में हैं। एनिमल के ऑफीशियल टीज़र में बाॅबी एकदम लास्ट मूमेंट पर आते हैं और बिना एक भी शब्द कहे अपने हावभाव से यूं कमाल करते हैं कि सब के दिलोदिमाग पर छा जाते हैं।

महेश बाबू जो फिल्म के प्री रिलीज़ इवेंट में चीफ गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे उन्होंने कहा " मैं बाॅबी की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं सकता। क्या कमाल किया है उन्होंने। उनका अभिनय पूरे देश को चौंका देगा। खुद को रणबीर कपूर का फैन बताने वाले महेश बाबू ने कहा कि कहा कि फिल्म में रणबीर और बाॅबी की टक्कर देखने लायक होगी। उन्होंने बाॅबी देओल की फिटनेस की भी जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें देखकर सम्मान पैदा होता है।

बता दें कि फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बाॅबी देओल अहम किरदारों में हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story