Begin typing your search above and press return to search.

Bollywood News: एक्‍टर वरुण धवन ने फिल्म निर्माता करण जौहर की जमकर की तारीफ...

Bollywood News: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने अपने गुरु, फेमस भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता करण जौहर की जमकर तारीफ की है।

Bollywood News: एक्‍टर वरुण धवन ने फिल्म निर्माता करण जौहर की जमकर की तारीफ...
X
By Gopal Rao

Bollywood News: मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक से अधिक समय बिताने वाले बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने अपने गुरु, फेमस भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता करण जौहर की जमकर तारीफ की है।

करण जौहर ने 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में वरुण को आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लॉन्च किया था। मंगलवार को वरुण प्राइम वीडियो के स्लेट अनाउंसमेंट इवेंट 'प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स' में शामिल हुए।

एक्‍टर जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ वैश्विक स्ट्रीमिंग सीरीज 'सिटाडेल' के भारतीय वर्जन में दिखाई देंगे। सीरीज 'सिटाडेल: हनी बन्नी' निर्देशक जोड़ी राज और डीके द्वारा बनाई गई है। अपनी सह-कलाकार सामंथा, राज और डीके और करण जौहर के साथ मंच शेयर करते हुुए वरुण ने मीडिया को बताया, "जिस क्षण मैंने 'द फैमिली मैन' देखी, उसी क्षण मैंने राज और डीके को कॉल किया। मैं फिल्म से बहुत ज्यादा प्रभावित था।''

इसके बाद वरुण ने करण जौहर की तारीफ करते हुए कहा, "अगर करण जौहर न होते तो मैं आज इस मंच, या किसी भी मंच पर नहीं होता।" एक्‍टर ने करण जौहर निर्देशित फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग भी गाया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story